Bharatpur news: हथियार दिखा कैब चालक से लूटी कार, नाकाबंदी में पकड़े गए

Bharatpur news: हथियार दिखा कैब चालक से लूटी कार, नाकाबंदी में पकड़े गए
police

Rohit Sharma | Publish: Jun, 26 2019 03:03:03 AM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

जयपुर से सोमवार शाम भरतपुर जाने के लिए एक कंपनी की कैब (कार) में नारायणसिंह सर्किल से तीन युवक सवार हो गए। जिले के भुसावर थाने के छौंकरवाडा के कार पहुंचने पर उसमें एक युवक और सवार हो गया।

भरतपुर. जयपुर से सोमवार शाम भरतपुर जाने के लिए एक कंपनी की कैब (कार) में नारायणसिंह सर्किल से तीन युवक सवार हो गए। जिले के भुसावर थाने के छौंकरवाडा के कार पहुंचने पर उसमें एक युवक और सवार हो गया। कार सवार युवकों ने भुसावर के पास शादी स्थल पर छोडऩे के लिए कहा। यहां बल्लभगढ़ से आगे हाथौड़ी के रास्ते में दो बाइक सवार अज्ञात जनों ने बाइक आगे लगा कार को रुकवा लिया और इस बीच पीछे बैठे युवक ने चालाक ने देशी कट्टा तान दिया और उसे नीचे उतार कर नकदी, मोबाइल, कागजात व कार छीन कर भरतपुर की तरफ भाग गए। चालक की सूचना पर पुलिस ने इलाके में कड़ी नाकाबंदी कराई। कार लूट कर भागे अज्ञात जनों के सेवर की तरफ आने पर पुलिस ने कार का पीछा किया। घिरने पर आरोपी कार छोड़कर भागे, जिस पर पुलिस ने पीछा कर तीन जनों को धरदबोचा और कार जब्त कर ली।आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है।

 


पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने बताया कि अंसार खां पुत्र शमेशर खां निवासी शानीपडा सरमथुरा जिला धौलपुर हाल किरायेदार करीमनगर थाना खो नागोरियन जयपुर ने रात में पुलिस को कार लूट की सूचना दी। उसने बताया कि सोमवार शाम 7 बजे विजय नाम से ऑन लाइन बुकिंग कंपनी में करवाई। उसने तीन युवकों को कार में बैठाया। महवा पहुंचने पर एक होटल पर चाय पी। इसके बाद भरतपुर जिले के छौंकरवाडा पहुंचे, यहां से एक युवक और सवार हो गया। कार सवार युवकों ने कहा कि उन्हें छौंकरवाडा से भुसावर की तरफ 11 किलोमीटर दूर शादी स्थल पर छोड़कर जयपुर लौट जाना। यहां बल्लभगढ़ से आगे हाथौड़ी के रास्ते में पाटौर के पास दो बाइक सवार अज्ञात जनों ने बाइक आगे लगा कार रुकवा ली। कार सवार एक युवक ने उस पर कट्टा तान दिया और नीचे उतार दिया। धमकाते हुए उसका पैन कार्ड, लाईसेंस, आधार कार्ड, एटीएम, वोटर आईडी, मोबाइल फोन व 2700 रुपए छीन कर वैर रोड की तरफ भाग गए। पीडि़त ने भुसावर पुलिस को सूचना दी। जिस पर थाना प्रभारी दुलींचद ने इलाके में नाकाबंदी कराई। जीपीएस से कार की लोकेशन सेवर इलाके में श्यौराना रोड के पास मिली। जिस पर सेवर थाना प्रभारी दौलतराम ने मय जाब्ते इलाके में संभावित स्थानों पर नाकाबंदी की। इस बीच पुलिस की घेराबंदी देख अज्ञात जनों ने दूसरी तरफ भागने का प्रयास किया। नाकाम होने पर कार छोड़कर खेतों में भाग गए। जिस पर पुलिस ने पीछा तीन आरोपी विजय सिंह पुत्र पून्याराम गुर्जर निवासी रायपुर थाना वैर, लोकेश पुत्र ऊदलसिंह जाटव निवासी बारहमाफी थाना उच्चैन व चन्द्रशेखर पुत्र रामसिंह जाटव निवासी हाथौड़ी थाना सेवर को धरदबोचा। आरोपियों ने पूछताछ में वारदात में साथी अजीत जाटव निवासी रायपुर थाना वैर, ऋषि पुत्र बच्चू जाटव निवासी रतनपुरा थाना वैर व अन्य एक युवक के शामिल होना बताया है। पुलिस इनकी तलाश करने में जुटी है। आरोपियों को पकडऩे में सेवर थाने के चालाक दिनेश की अहम भूमिका रही।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned