Bharatpur news: मंत्री के जन्मदिन पर बधाई देने के लिए सर्किट हाउस में उमड़ी भीड़

Bharatpur news: मंत्री के जन्मदिन पर बधाई देने के लिए सर्किट हाउस में उमड़ी भीड़
Vishvendra Singh

Rohit Sharma | Publish: Jun, 23 2019 11:55:46 AM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

राज्य सरकार में केबिनेट मंत्री और डीग-कुम्हेर से विधायक विश्वेन्द्र सिंह के जन्म दिन पर रविवार सुबह से यहां सर्किट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में जिलेभर से शुभकमाएं देने वालों का लगा तांता लगा रहा।

भरतपुर. राज्य सरकार में केबिनेट मंत्री और डीग-कुम्हेर से विधायक विश्वेन्द्र सिंह के जन्म दिन पर रविवार सुबह से यहां सर्किट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में जिलेभर से शुभकमाएं देने वालों का लगा तांता लगा रहा। बधाई देने वालों में बड़ी संख्या में ग्रामीण क्षेत्र के लोग पहुंचे और वह लोग अपने लोकप्रिय नेता और मंत्री को माला पहनाने के लिए कतार में लगे हुए थे। बीच-बीच में लोग विश्वेन्द्र सिंह के जयकारे लगा रहे थे। इस मौके पर जिले के प्रशासनिक अधिकारियों ने भी मंत्री को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। मंत्री ने ग्रामीण क्षेत्र से आए लोगों ने उनकी समस्याएं भी सुनी और निराकरण का आश्वासन भी दिया।

 


उधर, सोशल मीडिया पर भी केबिनेट मंत्री को बधाई देने के लगातार संदेश मिल रहे हैं। इसमें उनके केबिनेट के साथी राज्यमंत्री और भरतपुर विधायक डॉ.सुभाष गर्ग, भजनलाल जाटव, गोविंद सिंह, लालचंद कटारिया, प्रमोद भाया, उदयलाल अंजाना, प्रताप सिंह खाचरियावास, भरतपुर जिला प्रभारी अशोक चांदना, मुख्यमंत्री के पुत्र वैभव गहलोत समेत अन्य जनप्रतिनिधि भी शामिल हैं। मंत्री सिंह साथ में जनसुनवाई भी कर रहे हैं। इसको लेकर हुए यहां सर्किट हाउस के आसपास वाहनों की कतार लगी हुई है। पुलिस ने वाहनों को एमएसजे कॉलेज मैदान समेत अन्य स्थानों पर खड़ा करवाया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned