scriptBharatpur news: सड़क हादसे में दंपती व दो बच्चों की मौत | Bharatpur news: Couple killed in road accident | Patrika News

Bharatpur news: सड़क हादसे में दंपती व दो बच्चों की मौत

locationभरतपुरPublished: Jul 10, 2019 11:25:31 pm

Submitted by:

rohit sharma

ऊंचा नगला-धौलपुर हाई-वे पर गांव नगला छानफराबा के पास कार की टक्कर से बाइक सवार दंपती व दो बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

bharatpur

accident

भरतपुर. ऊंचा नगला-धौलपुर हाई-वे पर गांव नगला छानफराबा के पास कार की टक्कर से बाइक सवार दंपती व दो बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक पड़ोस के आगरा जिले के थान फतेहपुरसीकरी के गांव दाऊदपुर के निवासी थे। चिकसाना थाना पुलिस ने मृतकों के शव जिला आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं। हादसे की सूचना से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

बताया जा रहा है कि दाऊदपुर निवासी मुन्ना पुत्र विशन सिंह पत्नी पुष्पा व पुत्री पल्लवी (16) व खुशी (6) बाइक से भरतपुर से गांव जा रहे थे। इस बीच भरतपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने हाई-वे पर गांव नगला छानफराबा के पास टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार सवार उछल कर दूर जा गिरे और कार भी टकराते हुए सड़क से उतर गई। शोर सुनकर मौके पर ग्रामीण व राहगीर पहुंचे और बाइक सवार को उठाया। लेकिन चारों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार चालक व एक अन्य चोटिल हो गए। कार चालक के सिर में चोट पहुंची। मौके पर जमा भीड़ ने चालक को पकड़ लिया और सूचना पर पहुंचा ऊंचा नगला चौकी पुलिस के सुपुर्द कर दिया। उधर, पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त किया है। हादसे की सूचना पर चौकी प्रभारी रंधीर ङ्क्षसह व कांस्टेबल अनिल व राघवेन्द्र मौके पर पहुंच गए और शवों को कब्जे में लेकर एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। मृतकों की शिनाख्त होने पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग दारापुर में शादी कार्यक्रम में से वापस भरतपुर तरफ लौट रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो