scriptBharatpur news: मण्डी जा रहे बाइक सवारों में मारी टक्कर, एक की मौत | Bharatpur news: Marie collision in rider, one killed | Patrika News

Bharatpur news: मण्डी जा रहे बाइक सवारों में मारी टक्कर, एक की मौत

locationभरतपुरPublished: Jul 27, 2019 11:02:04 pm

Submitted by:

rohit sharma

जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव बरसो के पास शनिवार तड़के सब्जी लेकर मण्डी जा रहे बाइक सवार दो जनों में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

bharatpur

accident

भरतपुर. जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव बरसो के पास शनिवार तड़के सब्जी लेकर मण्डी जा रहे बाइक सवार दो जनों में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चला रहा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतक युवक ऊंचा नगला चौकी पर लांगरी का कार्य करने वाले व्यक्ति का पुत्र था।
गांव चकदारापुर निवासी उदय सिंह (22) पुत्र श्रीभान व दिलीप (32) पुत्र रंधीर सिंह बाइक से सुबह करीब 5 बजे भरतपुर भिंड़ी लेकर मण्डी जा रहे थे।
हाई-वे पर गांव बरसो के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। यहां सुबह हाई-वे पर दौड़ लगा रहे युवकों ने बाइक सवारों को सड़क पर पड़ा देखा तो एम्बुलेंस को सूचना दी और दोनों को भरतपुर अस्पताल भिजवाया। इसमें उदय सिंह की मौत हो गई जबकि गंभीर घायल दिलीप को अस्पताल में भर्ती कराया है। उधर, हादसे के एक घंटे तक सेवर थाना और हाई-वे पेट्रोलिंग पुलिस के मौके पर नहीं पहुंचने से ग्रामीणों ने नाराजगी जताई और जाम लगाने का प्रयास किया लेकिन समझाइश पर मामला शांत हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो