scriptBharatpur news: मां को दवा दी और बोला अभी खेल कर आता हूं, फिर नहीं लौटा | Bharatpur news: say I play now, do not return | Patrika News

Bharatpur news: मां को दवा दी और बोला अभी खेल कर आता हूं, फिर नहीं लौटा

locationभरतपुरPublished: Jun 24, 2019 11:25:45 am

Submitted by:

rohit sharma

शहर की सुभाष नगर कॉलोनी निवासी एक महिला ने कोतवाली में तेरह वर्षीय पुत्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना गत शुक्रवार की बताई जा रही है।

bharatpur

missing child

भरतपुर. शहर की सुभाष नगर कॉलोनी निवासी एक महिला ने कोतवाली में तेरह वर्षीय पुत्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना गत शुक्रवार की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि महिला कमलेश पत्नी गंगाराम शर्मा निवासी फुलवारा थाना चिकसाना हाल अशोक पार्क सुभाषनगर कॉलोनी ने गुमशुदगी दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उसका पुत्र विष्णु (13) गत 21 जून की सुबह करीब 8 बजे घर से खेलने के लिए कहकर निकाला था, उसके बाद वह घर नहीं लौटा है। उसकी आसपास और रिश्तेदारी में तलाश किया लेकिन कोई पता नहीं चला। महिला ने बताया कि वह 9वीं कक्षा में पढ़ता है और उस दिन वह उसे थायराइड की दवा देकर गया और बोला वह कुछ देर में पार्क में खेल कर आता है। लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। रिपोर्ट में बताया कि उसका कद 5 फुट 6 इंच, रंग सांवला, सीधे पैर में चोट होने से पट्टी बांध रखी है, नीली शर्ट व जींस पहने हुए हैं। बड़े भाई ब्रह्मानंद ने बताया कि वह कभी बिना बताए घर से नहीं गया है। उसके दोस्तों से पता किया लेकिन वह भी कुछ नहीं बता पाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो