scriptBharatpur news: लडखड़़ाती चाल से कैदी के कारनामे की खुली पोल | Bharatpur news: The Prisoner's Trick Opens the Pole | Patrika News

Bharatpur news: लडखड़़ाती चाल से कैदी के कारनामे की खुली पोल

locationभरतपुरPublished: Jun 24, 2019 11:31:52 pm

Submitted by:

rohit sharma

केन्द्रीय कारागार सेवर में सोमवार दोपहर कामां पेशी कराके लाए एक कैदी को वापस दाखिल कराने के दौरान उसकी चाल पर जेलकर्मियों को शक हुआ।

bharatpur

Prisoner’s

भरतपुर. केन्द्रीय कारागार सेवर में सोमवार दोपहर कामां पेशी कराके लाए एक कैदी को वापस दाखिल कराने के दौरान उसकी चाल पर जेलकर्मियों को शक हुआ। पूछताछ करने पर उसने एक छोटा मोबाइल गुदा छिपाकर लाने की बात कही। यह सुन जेलकर्मी दंग रह गए, तुरंत उसे जिला आरबीएम अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने उसकी जांच की लेकिन मोबाइल नहीं निकलने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया। केन्द्रीय कारागार से जयपुर ले जाते समय कैदी ने टायलेट जाने के लिए कहा, जिस पर टायलेट में मोबाइल बाहर आ गया। मोबाइल को जब्त कर जेल प्रशासन ने मामले में कैदी के खिलाफ सेवर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है।

जेल अधीक्षक सुधीर पूनिया ने बताया कि केन्द्रीय कारागार से सुबह चालानी गार्ड कैदी जैकम पुत्र समसू को तारीख पेशी पर कामां कोर्ट लेकर गए थे। तारीख होने पर उसे दोपहर बाद उसे जेल दाखिल कराने चालानी गार्ड लेकर पहुंचा। यहां गेट पर जांच के दौरान कैदी की चाल पर जेल कर्मियों को शक हुआ। जिस पर उससे पूछताछ की तो उसने गुदा में एक मोबाइल छिपाकर लाना बताया। जानकारी होने पर जेल कर्मियों ने अधिकारियों को अवगत कराया और उसे जिला आरबीएम अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मोबाइल आंत में होने की बात कही और मोबाइल को ऑपरेशन कर निकालने के लिए एसएमएस जयपुर रैफर कर दिया। कैदी को वापस जेल लेकर पहुंचे, यहां उसने जयपुर जाने से पहले गार्ड से टायलेट जाने के लिए कहा। टायलेट के दौरान मोबाइल वापस बाहर निकल आया, जिस पर जेल प्रशासन ने राहत की सांस ली। जेल प्रशासन यह जांच करने में जुटा है कि उसके पास तारीख पेशी में मोबाइल कैसे पहुंचा। इस मामले में चालानी गार्डों से पूछताछ हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो