scriptBharatpur news: बेकाबू रफ्तार ने ली बचपन के दोस्तों की जान | Bharatpur news: The speed of Lee's childhood friends | Patrika News
भरतपुर

Bharatpur news: बेकाबू रफ्तार ने ली बचपन के दोस्तों की जान

कुम्हेर-नदबई मार्ग पर गांव पीढ़ी के पास मंगलवार सुबह एक बेकाबू मिनी ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया।

भरतपुरJul 23, 2019 / 01:12 pm

rohit sharma

bharatpur

accident

भरतपुर. कुम्हेर-नदबई मार्ग पर गांव पीढ़ी के पास मंगलवार सुबह एक बेकाबू मिनी ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मिनी ट्रक चालक वाहन छोड़ कर भाग गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि वाहन चालक नशे में था और वह लडखड़़ा रहा था। हालांकि, वह पुलिस अभी तक हाथ नहीं आया है। उधर, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कुम्हेर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर मृतकों के घरों में कोहराम मच गया और परिजन कुम्हेर अस्पताल पहुंचे और उनका बिलख-बिलख कर बुरा हाल था। दुर्घटना में मारे गए दोनों युवक बचपन के दोस्त बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार नदबई थाने के गांव लुहासा निवासी भगवत सिंह पुत्र नहान राम जाट व दोस्त अशोक कुमार पुत्र रोहतान जाट निवासी मांझी थाना नदबई सुबह बाइक से किसी कार्य कुम्हेर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि गलत दिशा से आ रहे एक मिनी ट्रक ने कुम्हेर-नदबई रोड पर गांव पीढ़ी के पास टक्कर मार दी। मिनी ट्रक की रफ्तार इस कदर की थी बाइक में टक्कर मारने के बाद दोनों युवकों को वह घसीटता हुआ सड़क किनारे तक ले गया। वाहन रुकने पर चालक वाहन छोड़कर तुरंत मौके से भाग गया। हादसा देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को अस्पताल भिजवाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, पुलिस मौके से भागे चालक की तलाश में जुटी हुई है।

Home / Bharatpur / Bharatpur news: बेकाबू रफ्तार ने ली बचपन के दोस्तों की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो