scriptBharatpur News: पहले ईंधन में आग लगाई और फिर देखते ही देखते कर लिया आत्मदाह | Bharatpur News: Woman died due to burn in fire | Patrika News

Bharatpur News: पहले ईंधन में आग लगाई और फिर देखते ही देखते कर लिया आत्मदाह

locationभरतपुरPublished: Jun 05, 2019 09:16:40 pm

Submitted by:

shyamveer Singh

भरतपुर. गांव बाछरैन निवासी एक अधेड़ मानसिक विमंदित महिला ईंधन लेने गई। पहले तो उस महिला ने ईंधन को आग लगाई और उसके बाद देखते ही देखते उस आग में कूद पड़ी।

Bharatpur News: Woman died due to burn in fire

Bharatpur News: पहले ईंधन में आग लगाई और फिर देखते ही देखते कर लिया आत्मदाह

भरतपुर. गांव बाछरैन निवासी एक अधेड़ मानसिक विमंदित महिला ईंधन लेने गई। पहले तो उस महिला ने ईंधन को आग लगाई और उसके बाद देखते ही देखते उस आग में कूद पड़ी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं पति द्वारा मर्ग दर्ज कराई गई है।

जानकारी अनुसार गांव बाछरैन निवासी रतन सिंह धोबी की 50 वर्षीय पत्नी उर्मिला धोबी जो पिछले कई वर्ष से मानसिक रूप से विमंदित अवस्था में थी। उसके पांच बच्चे है जो सभी बहार मजदूरी करते हैं। बुधवार दोपहर को महिला ईंधन लेने गई और वहां ईंधन में आग लगाकर उसमें कूद गई। आग की लपटे देख ग्रामीणा उस ओर भागे और आग बुझाने का भरसक प्रयास किया। लेकिन आग में जलने से महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

थाना प्रभारी दुलीचन्द ने बताया सूचना मिलते ही उनके सहित पुलिस उपाधीक्षक महेन्द्र शर्मा, तहसीलदार सम्पत्त राम मीना आदि अधिकारी मौके पहुंचे। मौके पर चिकित्सक बुलाकर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। इस सन्दर्भ में महिला के पति रतन धोबी ने पत्नी के मानसिक विमंदित अवस्था के चलते आत्महत्या करने की मर्ग दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो