scriptपंचायत चुनाव: कैथवाड़ा व बमनवाड़ी में भिड़े दो पक्ष, फायरिंग के बाद बाजार बंद | bharatpur panchayat election 2020 | Patrika News

पंचायत चुनाव: कैथवाड़ा व बमनवाड़ी में भिड़े दो पक्ष, फायरिंग के बाद बाजार बंद

locationभरतपुरPublished: Jan 18, 2020 08:05:05 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

पंचायतराज चुनाव के तहत शुक्रवार देर रात परिणाम घोषित होने के बाद विवाद भी शुरू हो गए। शनिवार सुबह कैथवाड़ा में एक पक्ष ने फायरिंग व पथराव किया तो तनाव के चलते बाजार भी बंद हो गए।

पंचायत चुनाव: कैथवाड़ा व बमनवाड़ी में भिड़े दो पक्ष, फायरिंग के बाद बाजार बंद
(भरतपुर) कैथवाड़ा/जुरहरा। पंचायतराज चुनाव के तहत शुक्रवार देर रात परिणाम घोषित होने के बाद विवाद भी शुरू हो गए। शनिवार सुबह कैथवाड़ा में एक पक्ष ने फायरिंग व पथराव किया तो तनाव के चलते बाजार भी बंद हो गए।
जबकि बमनवाड़ी में दो पक्षों के बीच विजय जुलूस निकालने को लेकर झगड़ा हो गया। इसमें छह लोग घायल हो गए। दोनों ही गांवों में पुलिस बल तैनात किया गया है। हालांकि अभी शांति बनी हुई है।
जानकारी के अनुसार कैथवाड़ा में शनिवार सुबह कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में उपसरपंच को चुनने की प्रक्रिया चल रही थी। तभी अचानक गांव सोलपुर के लोगों को सूचना मिली कि उनके घर पर मौजूद महिलाओं पर हारे हुए प्रत्याशी पक्ष के लोगों ने हवाई फायरिंग व पथराव कर दिया है। इस पर वे लोग गांव सोलपुर की ओर जाने लगे तो कैथवाड़ा में मौजूद इसाक पक्ष के लोगों ने उनको बस स्टैंड के पास घेर लिया तथा उन पर हमला कर दिया। जहां दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। भय के चलते बाजार बंद हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो