पंचायत चुनाव: कैथवाड़ा व बमनवाड़ी में भिड़े दो पक्ष, फायरिंग के बाद बाजार बंद

पंचायतराज चुनाव के तहत शुक्रवार देर रात परिणाम घोषित होने के बाद विवाद भी शुरू हो गए। शनिवार सुबह कैथवाड़ा में एक पक्ष ने फायरिंग व पथराव किया तो तनाव के चलते बाजार भी बंद हो गए।

(भरतपुर) कैथवाड़ा/जुरहरा। पंचायतराज चुनाव के तहत शुक्रवार देर रात परिणाम घोषित होने के बाद विवाद भी शुरू हो गए। शनिवार सुबह कैथवाड़ा में एक पक्ष ने फायरिंग व पथराव किया तो तनाव के चलते बाजार भी बंद हो गए।

जबकि बमनवाड़ी में दो पक्षों के बीच विजय जुलूस निकालने को लेकर झगड़ा हो गया। इसमें छह लोग घायल हो गए। दोनों ही गांवों में पुलिस बल तैनात किया गया है। हालांकि अभी शांति बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार कैथवाड़ा में शनिवार सुबह कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में उपसरपंच को चुनने की प्रक्रिया चल रही थी। तभी अचानक गांव सोलपुर के लोगों को सूचना मिली कि उनके घर पर मौजूद महिलाओं पर हारे हुए प्रत्याशी पक्ष के लोगों ने हवाई फायरिंग व पथराव कर दिया है। इस पर वे लोग गांव सोलपुर की ओर जाने लगे तो कैथवाड़ा में मौजूद इसाक पक्ष के लोगों ने उनको बस स्टैंड के पास घेर लिया तथा उन पर हमला कर दिया। जहां दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। भय के चलते बाजार बंद हो गया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned