scriptशर्मनाक! एएसआई ने बुजुर्ग को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल हुआ तो किया सस्पेंड | Bharatpur police ASI jagdish viral video slapping old man, Suspended | Patrika News

शर्मनाक! एएसआई ने बुजुर्ग को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल हुआ तो किया सस्पेंड

locationभरतपुरPublished: Sep 19, 2019 03:52:17 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

रुदावल थाने में तैनात एएसआई जगदीश ने एक बुजुर्ग को थप्पड़ जड़ दिया। इससे बुजुर्ग सड़क पर गिर गया। घटना का बुधवार को वीडियो वायरल हुआ।

Bharatpur police ASI jagdish
भरतपुर। रुदावल थाने में तैनात एएसआई जगदीश ने एक बुजुर्ग को थप्पड़ जड़ दिया। इससे बुजुर्ग सड़क पर गिर गया। घटना का बुधवार को वीडियो वायरल हुआ। वीडियो करीब आठ-दस दिन पुराना बताया जा रहा है। घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और एएसआई की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद एसपी हैदर अली जैदी ने एएसआई जगदीश को सस्पेंड कर दिया और इसकी जांच सीओ बयाना को दी है।
दरअसल, वारयल वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी के साथ बाइक से एएसआई वहां पहुंचा था। वह सड़क किनारे के खड़े एक बुजुर्ग एवं महिला से बात करते नजर आ रहा है।
इसमें वह हाथ चलने के लिए इशारा कर रहा है। इस बीच एएसआई ने जोरदार तरीके से बुजुर्ग में थप्पड़ जड़ दिया, जिससे वह जमीन पर जा गिरा। खास बात ये है थप्पड़ मारने के बाद बाइक सवार एक पुलिसकर्मी मौके से चला गया।
यह पूरी घटना एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है। इसके बाद बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद एसपी हैदर अली ने बताया कि यह मामला बुधवार को संज्ञान में आया था। इसके बाद एएसआई ने निलंबित कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो