पुलिस जीप से युवक की मौत! पुलिस के खिलाफ सडक़ों पर उतरे लोग, बाजार बंद

पुलिस जीप से युवक की मौत! पुलिस के खिलाफ सडक़ों पर उतरे लोग, बाजार बंद

Dinesh Saini | Updated: 11 Jul 2019, 05:46:59 PM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

Bharatpur Road Accident : भरतपुर जिले के नदबई में सडक़ हादसे में युवक की मौत ( Bharatpur Road Accident ) का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मृतक के परिजनों ने पुलिस जीप से टक्कर ( Road Accident ) देने का आरोप लगाया है। जिसके बाद से इलाके में ग्रामीण विरोध कर रहे हैं...

भरतपुर। जिले के नदबई में सडक़ हादसे में युवक की मौत ( Bharatpur road accident ) का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मृतक के परिजनों ने पुलिस जीप से टक्कर ( Road Accident ) देने का आरोप लगाया है। जिसके बाद से इलाके में ग्रामीण विरोध कर रहे हैं। नाराज लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन ( protest )कर तहसील मुख्यालय पर जाम लगा दिया। ग्रामीण ने विरोध में इलाके के बाजार बन्द करवा दिए। पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है। मृतक राजकुमार सिंह गांव उटारदा निवासी था। जिसका शव जिला चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया गया है। हादसे में बाइक सवार एक अन्य युवक भी घायल हुआ है।


वहीं दूसरी ओर भरतपुर जिले के कुम्हेर कस्बे में गुरूवार सुबह पैदल टहल रहे लोगों में एक गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 2 जनों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गम्भीर घायलों को अस्पताल ले जाया गया, एक-एक करके 4 और घायलों ने दम तोड़ दिया। मृतकों के शव कुम्हेर और भरतपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए है। थाना प्रभारी रघुवीर सिंह ने बताया कि एक वाहन टक्कर मारकर भाग, उसकी तलाश की जा रही है। उधर, गुस्साए लोग थाने पहुंच गए और नाराजगी जताई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया था जिसे पुलिस ने खुलावा दिया। बताया जा रहा कि सुबह एक पिकअप गाड़ी टक्कर मार कर भाग गई। ये लोग सडक़ किनारे योगा कर रहे थे, सभी बुजुर्ग हैं।

 

Bharatpur Road Accident

Read More : ठग बोला- जितनी बार खाते में रुपए डालेगा, उतनी ही बार निकाल लूंगा

 

आपको बता दें कि भरतपुर में ही कल बुधवार को ऊंचा नगला-धौलपुर हाई-वे पर गांव नगला छानफराबा के पास कार की टक्कर से बाइक सवार दंपती व दो बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। मृतक पड़ोस के आगरा जिले के थान फतेहपुरसीकरी के गांव दाऊदपुर के निवासी थे। बताया जा रहा है कि दाऊदपुर निवासी मुन्ना पुत्र विशन सिंह पत्नी पुष्पा व पुत्री पल्लवी (16) व खुशी (6) बाइक से भरतपुर से गांव जा रहे थे। इस बीच भरतपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने हाई-वे पर गांव नगला छानफराबा के पास टक्कर ( road accident in bharatpur ) मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार सवार उछल कर दूर जा गिरे और कार भी टकराते हुए सडक़ से उतर गई। शोर सुनकर मौके पर ग्रामीण व राहगीर पहुंचे और बाइक सवार को उठाया। लेकिन चारों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार चालक व एक अन्य चोटिल हो गए। कार चालक के सिर में चोट पहुंची। मौके पर जमा भीड़ ने चालक को पकड़ लिया और सूचना पर पहुंचा ऊंचा नगला चौकी पुलिस के सुपुर्द कर दिया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned