scriptBharatpur news: सांड़ ने युवक को उछाल कर फेंका, दो जगह से टूटी हाथ की हड्डी | Bharatpur: The bull threw the young man by throwing it, broken bone fr | Patrika News
भरतपुर

Bharatpur news: सांड़ ने युवक को उछाल कर फेंका, दो जगह से टूटी हाथ की हड्डी

कुम्हेर गेट स्थित मण्डी में शनिवार दोपहर आपस में भिड़े दो सांड़ों ने एक युवक को चपेट में ले लिया और उसे उछाल कर फेंक दिया। हादसे में युवक के एक हाथ की दो जगह से हड्ड्ी टूट गई और कंधे में भी चोट पहुंची।

भरतपुरJun 23, 2019 / 12:01 am

rohit sharma

bharatpur

injured

भरतपुर. कुम्हेर गेट स्थित मण्डी में शनिवार दोपहर आपस में भिड़े दो सांड़ों ने एक युवक को चपेट में ले लिया और उसे उछाल कर फेंक दिया। हादसे में युवक के एक हाथ की दो जगह से हड्ड्ी टूट गई और कंधे में भी चोट पहुंची। घायल युवक को परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पीडि़त के पिता रमेशचंद ने बताया कि उसका पुत्र राजीव सैन (34) कुम्हेर गेट मण्डल में सब्जी की फड पर कार्य करता है। यहां दोपहर में दुकान के सामने सांड़ आपस में भिड़ गए। दोनों लड़ते हुए दुकान के पास आ गए और एक सांड़ ने कुछ दूरी पर खड़े उसके पुत्र को चपेट में ले लिया और टक्कर मारते फेंक दिया। जमीन पर गिरने से वह गंभीर रूप से चोटिल हो गया। स्थानीय लोगों ने सांड़ों को भगाया और उसे उठाकर दुकान लाए।
परिजनों को सूचना दी। बाद में परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने उसके एक हाथ में दो जगह से हड्डी टूटना बताया। साथ ही युवक के कंधे में भी चोट पहुंची। परिजनों ने घटना को लेकर नाराजगी जताई और नगर निगम के खिलाफ शिकायत करने की बात कही है। गौरतलब रहे कि शहर में आवारा जानवरों का आतंक मचा हुआ है। आवारा जानवर कई राह चलते लोगों को चोट पहुंचा चुके हैं। वहीं, कुछ समय पहले शहर के गोपालगढ़ इलाके में एक सांड़ के हमले में एक नाबालिग की मौत हो गई थी।

Home / Bharatpur / Bharatpur news: सांड़ ने युवक को उछाल कर फेंका, दो जगह से टूटी हाथ की हड्डी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो