कजाकिस्तान से MBBS कर रहे राजस्थानी युवक की गला रेतकर हत्या, विदेशी दोस्त ने दिया वारदात को अंजाम

कजाकिस्तान से MBBS कर रहे राजस्थानी युवक की गला रेतकर हत्या, विदेशी दोस्त ने दिया वारदात को अंजाम

Nidhi Mishra | Publish: Nov, 10 2018 03:36:21 PM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भरतपुर। कजाकिस्तान में रह कर एमबीबीएस क पढ़ाई कर रहे भरतपुर के युवक की उसके ही दोस्त ने गला रेत कर हत्या कर दी। इससे इलाके में सनसनी और दहशत का माहौल है। सूचना मिलते ही परिवार के लोग बेटे का शव लेने रूस के लिए रवाना हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के राजेंद्र नगर निवासी हेमंत पुत्र दारा सिंह रूस के कजाकिस्तान में पिछले 3 साल से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था। 8 नवंबर की शाम कजाकिस्तान से दोस्त डोनर ने फोन कर कहा कि हेमंत ने उसके 80000 रूपए चुरा लिए हैं। इसके बाद उसने फोन स्विच ऑफ कर लिया। परिजनों ने हॉस्टल में फोन लगाया तो मालूम चला कि उनके बेटे को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। किसी ने उसका गला रेत दिया है, जहां बाद में उसकी मृत्यु का समाचार मिला। परिजन उसका शव लेने के लिए रूस रवाना हो गए हैं। घटना की सूचना के बाद से लोगों में डर है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned