scriptमहिला की चेन तोड़ कर भागे बाइक सवार, पीछा करने पर दिखाया हथियार | Bike rider breaks the woman's chain, arms shown on the chase | Patrika News

महिला की चेन तोड़ कर भागे बाइक सवार, पीछा करने पर दिखाया हथियार

locationभरतपुरPublished: Jul 13, 2019 11:25:27 pm

Submitted by:

rohit sharma

नदबई कस्बे की वीआईपी कॉलोनी में शनिवार दोपहर घर के दरवाजे पर खड़ी महिला से एक अधिवक्ता का पता पूछने का झांसा देकर एक युवक चेन तोड़कर साथी दो बाइक सवारों के साथ भाग निकला।

bharatpur

Bike rider

भरतपुर. नदबई कस्बे की वीआईपी कॉलोनी में शनिवार दोपहर घर के दरवाजे पर खड़ी महिला से एक अधिवक्ता का पता पूछने का झांसा देकर एक युवक चेन तोड़कर साथी दो बाइक सवारों के साथ भाग निकला। महिला ने शोर मचाते अज्ञात युवकों का पीछा किया। शोर सुन आसपास के लोगों ने बाइक सवारों को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन हथियार दिखाते तीनों युवक भाग निकले। पीडि़त महिला की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची जानकारी ली। ग्रामीण सीओ परमाल गुर्जर व थाना प्रभारी रामनिवास यादव ने घटना स्थल के पास एक मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें बाइक पर तीन संदिग्ध युवक दिखाई दिए। माना जा रहा कि पुलिस ने दो जनों की पहचान कर ली है। इसमें एक मथुरा व दूसरा नगर थाना क्षेत्र का निवासी है। इनकी तलाश की जा रही है।

कस्बे में नगर पालिका के सामने स्थित वीआईपी कॉलोनी निवासी शशि शर्मा पत्नी राजपाल शर्मा अपने मकान के बहार कार्य कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक मकान के पास खड़े हो गए। कुछ देर बाद एक युवक बाइक से उतरकर महिला से एक अधिवक्ता के पते की जानकारी करने लगा। बाद में चकमा देकर पीडि़ता के गले की चेन तोड़कर बाइक सवार अपने दो अन्य साथी की सहायता से मौके से फरार हो गया। इस संदर्भ में समाचार लिखे जाने तक पुलिस में मामला दर्ज नहीं हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो