scriptBike riders fired outside the house, saved their lives by hiding | बाइक सवारों ने घर के बाहर की फायरिंग, मकान मालिक ने कार के पीछे छिपकर बचाई जान | Patrika News

बाइक सवारों ने घर के बाहर की फायरिंग, मकान मालिक ने कार के पीछे छिपकर बचाई जान

सेवर पुलिस व डीएसटी टीम ने यहां सेवर स्थित टेक्नोलॉजी पार्क के पास एक घर में शनिवार रात जानलेवा हमला और फायरिंग करने के मामले में फरार चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

भरतपुर

Published: December 27, 2021 09:16:23 pm

भरतपुर. सेवर पुलिस व डीएसटी टीम ने यहां सेवर स्थित टेक्नोलॉजी पार्क के पास एक घर में शनिवार रात जानलेवा हमला और फायरिंग करने के मामले में फरार चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी बाइकों से पहुंचे थे और एक घर के सामने शोर मचाया और मालिक के बाहर आने पर फायरिंग कर दी। जिसमें मकान मालिक ने कार के पीछे छिपकर जान बचाई।
बाइक सवारों ने घर के बाहर की फायरिंग, मकान मालिक ने कार के पीछे छिपकर बचाई जान
बाइक सवारों ने घर के बाहर की फायरिंग, मकान मालिक ने कार के पीछे छिपकर बचाई जान
थाना प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि सेवर स्थित टेक्नोलॉजी पार्क के सामने गत 25 दिसम्बर की रात करीब दस बजे कुछ युवक हत्या के प्रयास की नियत से एक घर में घुस गए और फायरिंग कर भाग निकले। पुलिस को जानकारी हुई जिस पर आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने मामले में आरोपी सचिन पुत्र नारायणसिंह जाट निवासी सर्वोदय नगर थाना उघोगनगर, बादल पुत्र सत्यवीर सिंह जाट निवासी जघीना थाना उघोगनगर, राहुल पुत्र जगदीश जाट निवासी उंचा नगला थाना चिकसाना व राजन पुत्र बच्चनसिंह जाट निवासी फाटक नम्बर 38 रोको रोड इन्डट्रीज एरिया थाना उघोग नगर को किया गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि प्रकरण को लेकर नवल किशोर पुत्र प्रहलादसिंह जाटव निवासी नगला तेरहिया मोड टेक्नलौजी पार्क के सामने ने रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें बताया कि 25 दिसम्बर की रता वह अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था। आरोप है कि सचिन, देवेन्द्र, राहुल, राजन, बादल एक राय होकर हथियारों के साथ दो बाइकों से पहुंचे और घर में घुस आए। रिपोर्ट में सचिन तथा उसके साथियों ने अवैध हथियारों से मारने की नियत से फायरिंग की। जो बाहर खड़ी उसकी गाड़ी में लगे। फायरिंग होता देख उसने कार के आगे जमीन पर लेटकर अपनी जान बचाई। इसके बाद आरोपी फायरिंग कर मौके से भाग निकले।

मोबाइल लूट मामले में आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर. कोतवाली पुलिस ने मुखर्जीनगर इलाके से एक जने का मोबाइल लूटने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मुखर्जी नगर निवासी रचना पुत्री रेवतीप्रसाद ने गत 14 जुलाई को अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ यहां मुखर्जी नगर कॉलोनी स्थित डॉ. भारद्वाज के निवास के सामने से उसके मोबाइल को लूट ले जाने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले में आरोपी राकेश पुत्र नत्थीलाल माली निवासी रणजीतनगर थाना कोतवाली को गिरफ्तार किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणदिल्ली में जनवरी में बारिश का पिछले 32 साल का रिकॉर्ड ध्वस्त, ठंड से छूटी कंपकंपी, एयर क्वालिटी में सुधारCovid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासAjmer Urs : 1 फरवरी को उतरेगा संदल, 2 को खुलेगा जन्नती दरवाजाUP Top News: उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा विभाग शिक्षक पात्रता परीक्षा आज, दो पालियों में परीक्षासरदार पटेल के बाद बीजेपी का फोकस अब सुभाषचंद BOSE पर, मनाएंगे पराक्रम दिवस
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.