scriptBloody clash between two sides in land dispute, half a dozen injured | दो पक्षों में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, आधा दर्जन घायल | Patrika News

दो पक्षों में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, आधा दर्जन घायल

बयाना पुलिस थाना क्षेत्र के गांव (नगला कटारियापुरा) रारौदा में रविवार को दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद के चलते चली लाठी-भाटा जंग हो गई। जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

भरतपुर

Published: November 08, 2021 12:22:49 am

भरतपुर. बयाना पुलिस थाना क्षेत्र के गांव (नगला कटारियापुरा) रारौदा में रविवार को दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद के चलते चली लाठी-भाटा जंग हो गई। जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना में फायरिंग की सूचना है लेकिन पुलिस ने पुष्टि नहीं की। घटना की सूचना पर पुलिस मौकेे पर पहुंची। लेकिन आरोपियों का शाम तक कोई सुराग नहीं लगा। कोतवाली प्रभारी पूरनसिहं मीणा ने बताया कि गांव रारौदा निवासी करनसिहं गुर्जर व दयाराम गुर्जर पक्ष के बीच खेत की डोलमेडों को लेकर विवाद हो गया। जिसमें चले लाठी फरसा में एक पक्ष के दयाराम गुर्जर पुत्र कारया, अजीत पुत्र दयाराम, प्रेमवती पत्नी जगनगुर्जर व विकेश पुत्र बादाम को घायल हो गए। जिन्हे घायल अवस्था में उपचार के लिए सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां से रैफर कर दिया। इनमें दयाराम की हालत ज्यादा गंभीर बताई है। जिस पर दूसरे पक्ष के लोगों पर ट्रेक्टर चढ़ाने का भी आरोप लगाया है। दोनों पक्ष एक कुम्टुम्ब के बताए जा रहे हैं। घटना को लेकर शाम तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।
दो पक्षों में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, आधा दर्जन घायल
दो पक्षों में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, आधा दर्जन घायल

अधिवक्ता की बाइक चोरी का प्रयास

बयाना. कस्बे में कुण्डा तिराहे के पास से रविवार को दोपहर एक अधिवक्ता की बाइक को चोरी का प्रयास करते मौके पकड़कर एक युवक को पुलिस को सौंपा है। कोतवाली प्रभारी पूरनसिहं मीणा के अनुसार अधिवक्ता सियाराम अंधाना ने पुलिस को बाइक सहित एक आरोपी को पकड़कर सौंपकर रिपोर्ट दर्ज कराते बताया है कि आरोपी युवक उनकी कुण्डा तिराहे स्थित दुकान के सामने खड़ी बाइक को स्टार्ट कर ले जा रहा था। जिसे मौके पर पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना नाम सचिन निवासी गांव आरेनी पुरा थाना सूरौठ बताया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.