scriptलापता युवक का शव सुजानगंगा नहर में मिला, परिजनों का हत्या का आरोप | body of missing missing man found in Sujanganga canal | Patrika News

लापता युवक का शव सुजानगंगा नहर में मिला, परिजनों का हत्या का आरोप

locationभरतपुरPublished: Jul 17, 2017 09:48:00 pm

Submitted by:

rohit sharma

कोतवाली थाना अंतर्गत खिरनीघाट के पास सुजानगंगा नहर में एक युवक का शव पड़ा मिला। युवक रविवार से लापता था।

कोतवाली थाना अंतर्गत खिरनीघाट के पास सुजानगंगा नहर में एक युवक का शव पड़ा मिला। युवक रविवार से लापता था।

मृतक घटना स्थल के पास ही एक कबाड़ी की दुकान पर काम करता था। घटना से गुस्साएं परिजन व लोगों ने यहां सड़क पर जाम लगा दिया, जिस पर पुलिस ने समझाइश कर खुलवाया। परिजनों ने कबाड़ी दुकान मालिक पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उधर, पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के संबंध में मृतक के भतीजे जितेन्द्र ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
थाना प्रभारी अमर ङ्क्षसह मीना ने बताया कि सुबह एक व्यक्ति के शव के खिरनीघाट में पड़े होने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया। मृतक की पहचान खिरनीघाट निवासी सुरेश के रूप में हुई। पुलिस ने बाद में मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
गुस्साएं परिजन व अन्य लोगों ने शव घर लाते समय कबाड़ की दुकान के सामने सड़क पर रख दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश कर शव हटवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पहले कुछ भी कहना मुश्किल है। मृतक नशा करता था और उसके नशे में नहर में गिरने की आशंका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो