scriptगोदाम का ताला तोड़ गाड़ी में भरकर ले गए दूध पाउडर के 50 कट्टे | Break the lock of the warehouse 50 packs of milk powder | Patrika News

गोदाम का ताला तोड़ गाड़ी में भरकर ले गए दूध पाउडर के 50 कट्टे

locationभरतपुरPublished: Jun 16, 2019 10:44:06 pm

Submitted by:

rohit sharma

कामां कस्बे में सूरज बाग कॉलोनी में एक किराना स्टोर के गोदाम में से शनिवार अज्ञात जने लाखों का सामान चोरी कर ले गए।

bharatpur

shop

भरतपुर. कामां कस्बे में सूरज बाग कॉलोनी में एक किराना स्टोर के गोदाम में से शनिवार अज्ञात जने लाखों का सामान चोरी कर ले गए। चोर गोदाम में रखे दूध पाउडर के करीब पचास कट्टों को गाड़ी में रखकर ले गए। गोदाम के बाहर एक वाहन के टायर के निशान मिले हैं। वारदात की जानकारी रविवार सुबह जिस पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। सीसीटीवी फुटेज की जांच में एक संदिग्ध गाड़ी नजर आई है। गोदाम मालिक का अम्बेडकर सर्किल पर एक किराना स्टोर है।

व्यापार महासंघ के पूर्व अध्यक्ष गिरधारी लाल खण्डेलवाल ने बताया कि कस्बे के रामजी गेट मोहल्ला निवासी जीतेन्द्र पुत्र भगवान वैश्य ने सूरज बाग कॉलोनी में माल रखने के लिए गोदाम बना रखा है। शनिवार रात अज्ञात जने गोदाम का ताला तोड़कर उसमें घुस गए। चोर यहां एक दूध पाउडर के पचास कट्टों को एक गाड़ी में भरकर ले गए। चोरी की जानकारी सुबह करीब साढ़े दस बजे गोदाम मालिक दुकान खोलने पर हुई। जिस पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर एएसआई मोहन सिंह पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने चोरी की आसपास जानकारी की, जिस पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसमें एक संदिग्ध गाड़ी दूध पाउडर के कट्टों को ले जाते नजर आया। पुलिस इस गाड़ी की तलाश में जुटी हुई है। वहीं, कस्बे में आएदिन हो रही चोरी की वारदातों को लेकर व्यापारियों ने नाराजगी जताई है। व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस अभी तक एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो