scriptBrij passengers' bus collided with a standing truck, 9 injured | खड़े ट्रक से भिड़ी बृज यात्रियों की बस, 9 जने घायल | Patrika News

खड़े ट्रक से भिड़ी बृज यात्रियों की बस, 9 जने घायल

कामां-कोसी रोड स्थित गांव उदाका के निकट सोमवार रात एक होटल पर खड़े ट्रक से बृज यात्रियों की भरी निजी बस जा भिड़ी। हादसे में करीब नौ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

भरतपुर

Updated: February 21, 2022 11:59:06 pm

भरतपुर. कामां-कोसी रोड स्थित गांव उदाका के निकट सोमवार रात एक होटल पर खड़े ट्रक से बृज यात्रियों की भरी निजी बस जा भिड़ी। हादसे में करीब नौ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें कामां के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें गोवर्धन ले गए। निजी बस मथुरा जिले के नंदगांव की ओर जा रही थी। सूचना पर एसआई जगराम सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
खड़े ट्रक से भिड़ी बृज यात्रियों की बस, 9 जने घायल
खड़े ट्रक से भिड़ी बृज यात्रियों की बस, 9 जने घायल
108 एंबुलेंस के चालक सुभाष ने बताया कि बृज यात्रियों से भरी तीन बस कामां से यूपी के नंदगांव गांव की ओर जा रही थी। कोसी रोड स्थित गांव उदाका के निकट होटल पर खड़े ट्रक से बस जा टकराई। अचाकन हुए हादसे से यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। होटल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घायलों को बस में से बाहर निकाला। इसमें घायल हुए अरुणा मंगला, लक्ष्मी, सिकंदर कुमार, रीना, सीलम, माया देवी, दीपक, अभिषेक व कंचन को कामां के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों की सूचना मिलने पर चिकित्सा चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ.बी एस सोनी व चिकित्सक पुष्पेंद्र शर्मा, सीओ प्रदीप यादव मौके पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घायलों को बाद में उनके परिजनों के कहने पर प्राथमिक उपचार के बाद गोवर्धन के अस्पताल रैफर कर दिया।

पूर्व विधायक व पति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज

क्रशर प्लांट में हिस्सेदारी को लेकर उपजे विवाद में अब पूर्व विधायक व उनके पति के खिलाफ मारपीट करने तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज हुआ। इससे पहले पूर्व विधायक की ओर से मामला दर्ज कराया गया था। सीकरी थानाधिकारी पूरन चन्द ने बताया कि कस्बा निवासी लखवीर सिंह पुत्र ध्यानचंद ने पूर्व विधायक अनिता सिंह गुर्जर व उसके पति अजीत सिंह के खिलाफ क्रशर प्लांट पर आकर मजदूरों के साथ मारपीट करने तथा जिनसे मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया है कि गांव लवान में रोकोको माइन्स का अधिकृत हस्ताक्षर कर्ता आनंद मिश्रा था। रोकोको माइंस में दस प्रतिशत हिस्सेदारी कर ली लेकिन रोकोको माइंस के मालिक के मन मे बदनीयती आ जाने से उसके रोकोको माइंस को ब्रज रघु मिनरल्स को प्लांट बेच दिया और उसका हिस्सा भी नहीं दिया। जबकि प्लांट का धर्मकांटा और ऑफिस उसकी निजी भूमि पर बने हुए है। हिस्सेदारी के लिये रोकोको माइंस के मालिक से तगाजा किया तो वह उनसे रंजिश रखता है। इसी के चलते 20 फरवरी को दोपहर करीब 2 बजे पूर्व विधायक अनिता सिंह व उनके पति अजीत सिंह व पुत्र प्लांट पर आए तथा उसके मजदूरों को वहां भगाने लगे तथा मारपीट करने लगे। झगड़े का रविशेर सिंह ने विरोध किया तो विधायक पति ने रिवाल्वर से हवाई फायर करते हुए जान से मारने की धमकी दी तथा रविशेर के गले मे पड़दी सोने की चैन को तोड़ लिया। धमकी देते हुए प्लांट पर कब्जा करने लगे तथा प्लांट पर आने पर जान से मारने की धमकी दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.