भूख हड़ताल पर बैठे छात्रसंघ अध्यक्ष की तबीयत बिगड़ी, चिकित्सकों ने की जांच

भूख हड़ताल पर बैठे छात्रसंघ अध्यक्ष की तबीयत बिगड़ी, चिकित्सकों ने की जांच

Shyamveer Singh | Publish: Jun, 23 2019 09:23:48 PM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

भरतपुर. पांच सूत्रीय मांगों को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे महाराजा सूरजमल बृज विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष दिनेश भातरा की रविवार को तबीयत बिगड़ गई।

भरतपुर. पांच सूत्रीय मांगों को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे महाराजा सूरजमल बृज विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष दिनेश भातरा की रविवार को तबीयत बिगड़ गई। इस पर मौके पर मथुरा गेट थाना प्रभारी पहुंचे और सूचना देकर फिजीशियन डॉ. हरीश शर्मा को भी बुलाया गया।

 

डॉ. हरीश शर्मा ने दिनेश भातरा की स्वास्थ्य जांच की और सिर दर्द की दवाई दी। वहीं छात्रसंघ अध्यक्ष भातरा व अन्य विद्यार्थियों ने मांगें पूरी नहीं होने के चलते सोमवार को विवि कुलपति का घेराव करने की चेतावनी दी है। अब तक धरनास्थल पर विवि प्रशासन की ओर से किसी अधिकारी ने पहुंचकर सम्पर्क नहीं किया है। धरनास्थल पर अर्जुन तिवारी, भूपेन्द्र, ओमप्रकाश, अभिनव, कुलदीप, समशेर सिंह, संजय फौजदार, अंकित मंगल, कृष्णा भातरा आदि मौजूद थे।

 


ये हैं पांच सूत्रीय मांग
- उत्तर पुस्तिकाओं का केन्द्रीय मूल्यांकन हो और उत्तर पुस्तिकाओं की ठेके पर जांच बंद की जाए।
- विश्वविद्यालय में अशैक्षणिक पदों पर शीघ्र भर्ती की जाए।
- ग्लोबल लॉ इंस्टीट्यूट को जल्द मान्यता मिले।
- एलएलबी तृतीय वर्ष में प्रवेश प्रारम्भ हों।
- विश्वविद्यालय जल्द अपने भवन में शिफ्ट किया जाए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned