गन प्वांइट पर बहन-भाई से लूट, पुलिस बोली रात को नहीं होता मुकदमा दर्ज

गन प्वांइट पर बहन-भाई से लूट, पुलिस बोली रात को नहीं होता मुकदमा दर्ज

santosh trivedi | Publish: Nov, 15 2017 11:30:09 AM (IST) Bharatpur, Rajasthan, India

भरतपुर में बदमाशों ने युवक और युवती को गन प्वांइट पर लिया और उनके साथ मारपीट और लूटपाट कर फरार हो गए।

भरतपुर। शहर में एक बार फिर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने युवक और युवती को गन प्वांइट पर लिया और उनके साथ मारपीट और लूटपाट कर फरार हो गए।

 

कांमा पुलिस कर रही मामले की जांच
घायल हालात में ही दोनों पुलिस के पास पहुंचे तो पुलिस ने भी टरका दिया। पुलिस ने रिपोर्ट तक दर्ज करना तो दूर मेडिकल तक समय पर नहीं कराया। मामले की जांच कांमा पुलिस कर रही है।

 

हथियारबंद बदमाशों ने दोनों को रोका
दरअसल, पहाड़ी थाना इलाके में रहने वाले अकबर मेव की पत्नी अनीशा अपने भाई मोहम्मद खान एवं अपनी चार साल की बेटी के साथ बीती रात अपने घर लौट रही थी। कामा-पहाड़ी मार्ग पर बौखलखेड़ा के पास हथियारबंद बदमाशों ने दोनों को रोका और रुपए छीनने का प्रयास किया।

 

शादी के कुछ समय बाद ही लुटेरी दुल्हन घर से ले भागी जेवरात-नकदी

 

दस हजार रुपए छीनकर बदमाश फरार
मोहम्मद और अनीशा ने रुपए नहीं दिए तो दोनों को बंदूक की बट से पीटा और दोनों के पास रखे दस हजार रुपए छीनकर बदमाश फरार हो गए। मोहम्मद खान ने इस बारे में पुलिस को फोन कर सूचना दी और थाने जानकार जानकारी दी तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज करना तो दूर दोनों को मेडिकल तक नहीं कराया।

 

कोर्ट ने जारी किया आनंदपाल का प्रोडक्शन वारंट, पुलिस भूली मृत्युप्रमाण प्रत्र देना

 

एएसआई मुकुट कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार किया
बाद में इस बारे में पुलिस कंट्रोल रुम को सूचना दी गई। कंट्रोल रुम से कांमा थाने में फोन गया और उसके बाद जाकर कांमा पुलिस जागी और दोनो को मेडिकल कराया। दोनों से शिकायत लेकर पुलिस ने रख ली है। मामला बीती रात भी दर्ज नहीं किया गया है। पीडि़तों का आरोप है कि कांमा थाने के एएसआई मुकुट कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned