scriptजमीनी विवाद को लेकर जेठ ने की खूब पिटाई, गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत, थैली में गर्भ लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन | Patrika News
भरतपुर

जमीनी विवाद को लेकर जेठ ने की खूब पिटाई, गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत, थैली में गर्भ लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन

Assault On Pregnant Woman : परिवार में जमीनी विवाद के चलते गर्भवती महिला से की गई मारपीट में महिला का गर्भपात हो गया, महिला 4 महीने की गर्भवती बताई गई है।

भरतपुरJul 05, 2024 / 01:18 pm

Supriya Rani

Bharatpur News : परिवार में जमीनी विवाद के चलते गर्भवती महिला से की गई मारपीट में महिला का गर्भपात हो गया, महिला 4 महीने की गर्भवती बताई गई है। घटना के बाद परिजन घायल महिला के साथ प्लास्टिक की थैली में गर्भ को डालकर अस्पताल पहुंचे। मामला जिले के खोह थाने के पास्ता गांव का है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता के पति नवल ने बताया कि जमीन के बंटवारे को लेकर उसका बड़े भाई प्रेमपाल से विवाद चल रहा है। विवाद के चलते गुरुवार सुबह प्रेमपाल और उसके दोनों बेटे अचानक घर में घुस आए और अपशब्द बोलकर हंगामा करने लगे। समझाइश के बाद वो वापिस घर चले गए। जिसके बाद सुबह वह गांव से कुछ दूर अपने खेत पर चला गया। कुछ देर बाद एकराय होकर वो फिर से घर में घुस आए और पत्नी राधा (26) के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान राधा जमीन पर गिर गई। अचानक उसके पेट में दर्द उठा और गर्भपात हो गया। यह देखकर तीनों आरोपी वहां से भाग गए।

घटना के बाद डीग जिला निवासी राधा ने 3 किलोमीटर दूर नगला हरसुख गांव में रहने वाली अपनी बहन सविता को फोन कर बुलाया और उसे पूरी घटना की जानकारी दी। सविता ने तुरंत गर्भ को थैली में भरा। राधा की हालत खराब होने पर एंबुलेंस की सहायता से उसे और गर्भ को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसका उपचार जारी है।

चिकित्सक का कहना है कि परिवार के लोग पीड़िता और गर्भ को थैली में रखकर अस्पताल लेकर पहुंचे। महिला का प्राथमिक उपचार करने के बाद भर्ती कर लिया है। अभी महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। राधा की बड़ी बहन सविता ने बताया कि अभी राधा के दो बच्चे कशिश (4) और कृष्ण (2) हैं। नवल खेती कर अपना घर चलाता है। समाचार लिखे जाने तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई भी शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है।

Hindi News/ Bharatpur / जमीनी विवाद को लेकर जेठ ने की खूब पिटाई, गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत, थैली में गर्भ लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन

ट्रेंडिंग वीडियो