scriptडकैत से बदला लेने के लिए किया भाई का अपहरण, बाद में जंगल में छोड़ा | Brother kidnapped for taking revenge from a mobster | Patrika News

डकैत से बदला लेने के लिए किया भाई का अपहरण, बाद में जंगल में छोड़ा

locationभरतपुरPublished: Dec 15, 2018 08:28:13 pm

Submitted by:

shyamveer Singh

भरतपुर/रुदावल. थाना क्षेत्र के गांव इन्द्रावास कॉलोनी से शुक्रवार दोपहर मारपीट एवं फायरिंग कर कुछ बदमाश एक जने का अपहरण कर ले गए और बाद में धमकी देकर जंगल में छोड़ गए। असल में बदमाशों की डकैत रामलखन से रंजिश चल रही थी, जिससे बदला लेने के लिए बदमाशों ने उसके भाई महाराज सिंह को बंदूक से फायर कर अपहरण कर ले गए।

bharatpur

kidnapping

भरतपुर/रुदावल. थाना क्षेत्र के गांव इन्द्रावास कॉलोनी से शुक्रवार दोपहर मारपीट एवं फायरिंग कर कुछ बदमाश एक जने का अपहरण कर ले गए और बाद में धमकी देकर जंगल में छोड़ गए। असल में बदमाशों की डकैत रामलखन से रंजिश चल रही थी, जिससे बदला लेने के लिए बदमाशों ने उसके भाई महाराज सिंह को बंदूक से फायर कर अपहरण कर ले गए। पीडि़त ने इस संबंध में पुलिस में नामजद मामला दर्ज कराया है।

थाना प्रभारी प्रेमसिंह भास्कर ने बताया कि महाराज सिंह गुर्जर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे वह अपने पुत्र दशरथ व पत्नी राजन्ती के साथ घर के बाहर गिट्टी डाल रहा था। इसी समय एक जीप आकर रुकी और उन्होंने बयाना का रास्ता पूछा। उनको रास्ता बताने के बाद जीप से रामदयाल गुर्जर व पूरन गुर्जर के साथ अन्य लोग उतरे और तीनों के साथ मारपीट करने लगे। इतने में पूरन व रामदयाल ने फायरिंग करते हुए महाराज सिंह को जबरन जीप में डाल दिया और बिरहठी के जंगलों की ओर ले गए।

जंगल में बदमाशों ने पीडि़त महाराज सिंह से कहा कि उसके भाई रामलखन डकैत ने उनके (बदमाशों के) परिजनों के साथ मारपीट की थी और एलएनटी पम्प खोलकर ले गया था, यह उसकी का बदला लिया गया है। पीडि़त महाराज सिंह द्वारा अपने डकैत भाई से कोई सम्बंध नहीं होने की बात कहने पर वो उसे धमकी देते हुए जंगल में ही छोड़कर भाग गए। उधर, पीडि़त के परिजनों ने पुलिस को अपहरण की सूचना दी, जिस पर गढ़ी बाजना, रुदावल व बयाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़त को लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने बदमाशों द्वारा गांव में किए हवाई फायर के तीन खाली खोखा बरामद किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो