scriptबहन से भाई ने ली प्रेरणा, गाडिया लुहार परिवारों को बांटी किट | Brother took inspiration from sister, distributed kit to families of G | Patrika News

बहन से भाई ने ली प्रेरणा, गाडिया लुहार परिवारों को बांटी किट

locationभरतपुरPublished: Aug 08, 2020 08:54:23 pm

Submitted by:

rohit sharma

शहर में बदन सिंह स्कूल के पास डेरा जमाए गाडिया लुहार परिवारों को शनिवार शाम एक बालक अपने जन्मदिन पर खाद्य सामग्री की किट वितरित की।

बहन से भाई ने ली प्रेरणा, गाडिया लुहार परिवारों को बांटी किट

बहन से भाई ने ली प्रेरणा, गाडिया लुहार परिवारों को बांटी किट

भरतपुर. शहर में बदन सिंह स्कूल के पास डेरा जमाए गाडिया लुहार परिवारों को शनिवार शाम एक बालक अपने जन्मदिन पर खाद्य सामग्री की किट वितरित की। सिविल लाइन निवासी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि बड़ी बहन जान्हवी सिंह जो कि रगबी की राष्ट्रीय खिलाड़ी है वह अपने जन्मदिन पर गरीब परिवारों को खाद्य सामग्री किट बांटना और जन्मदिन उनके बीच मनाती है। इस पर उसने भी ऐसा करने की सोची और मम्मी-पप्पा को बताया। किट वितरण के लिए उसने अपनी खुल्लक तोड़कर उसकी राशि से अनाज की किट बनवाई और पिता अरविंद पाल सिंह और मां डॉ.सुधा सिंह के साथ शाम को गाडिया लुहार परिवारों को 21 खाद्य सामग्री की किट वितरित की।
तांत्रिक और मृतका के पति को भेजा जेल


कुम्हेर पुलिस ने तांत्रिक विद्या से महिला का इलाज करने और मौत के मामले में गिरफ्तार आरोपी तांत्रिक और मृतका महिला के पति को एसीजेएम कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। थाना प्रभारी रघुवीर सिंह ने बताया कि श्याम दास चेला प्रेमदास पुत्र किसन सिंह निवासी पानोहरी हाल निवास अघापुर रोड मलाह थाना सेवर और अस्तावन निवासी उसके पति प्रवेश की निशानदेही से चिमटा किया है। पुलिस ने आरोपियों को एसीजेएम के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया। गौरतलब रहे कि गत 5 अगस्त को अस्तावन निवासी एक महिला पूनम पत्नी प्रवेश जाट का कई दिनों भरतपुर के मलाह स्थित हनुमानजी मन्दिर पर श्यामदास के आश्रम पर तांत्रिक से इलाज करा रहे थे। अचानक महिला की तबीयत बिगड़ जाने से उसकी मौत हो गई। मामले में मृतका के तुहिया निवासी भाई ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो