scriptCabinet minister Vishvendra Singh's son reached the police station | अचानक थाने पहुंचे कैबीनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह के पुत्र अनिरुद्ध भरतपुर! | Patrika News

अचानक थाने पहुंचे कैबीनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह के पुत्र अनिरुद्ध भरतपुर!

कांग्रेस की महिला नेता के पुत्र को पकड़ा, मंत्री पुत्र थाने पहुंचे तो छोड़ा
-सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने से जुड़ा है मामला, कुम्हेर, डीग व उद्योगनगर थाने में दर्ज हुए थे मुकदमे

भरतपुर

Published: April 16, 2022 10:05:58 pm

भरतपुर. महाराजा सूरजमल पर पिछले कुछ माह पूर्व आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर उद्योगनगर पुलिस ने संबंधित आरोपी को शनिवार को पूछताछ के लिए थाने बुला दिया। इसके बाद काफी देर तक इस प्रकरण को लेकर सियासी ड्रामा चला। खुद कैबीनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह के पुत्र अनिरूद्ध भरतपुर व मंत्री की पत्नी पूर्व सांसद दिव्या सिंह थाने पहुंची। जहां उनके पहुंचने के कुछ देर बाद ही कथित आरोपी देवांश शर्मा को छोड़ दिया गया। देवाशं कांग्रेस की एक महिला नेता बबीता शर्मा के पुत्र हैं।
जानकारी के अनुसार कांग्रेस की महिला नेता बबीता शर्मा के पुत्र देवांश शर्मा के खिलाफ गत दिनों थाना उद्योगनगर समेत कुम्हेर व डीग में सोशल मीडिया पर महाराजा सूरजमल को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर मुकदमे दर्ज हुए थे। बताया जा रहा है कि इसी मुकदमे में उद्योगनगर पुलिस ने अनुसंधान के लिए देवांश शर्मा को बुलाया था। देवांश के परिजनों ने उसे पुलिस की ओर से पकड़ कर ले जाने की सूचना अनिरुद्ध भरतपुर को दी। इस पर पर्यटन मंत्री के पुत्र अनिरुद्ध भरतपुर व मंत्री की पत्नी पूर्व सांसद दिव्या सिंह थाने जानकारी लेनी पहुंच गई। जहां पर पुलिस ने उन्हें उक्त प्रकरण में पूछताछ के लिए बुलाना बताया। पुलिस ने बाद में उसे छोड़ दिया। गौरतलब रहे कि आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर उद्योगनगर के अलावा कुम्हेर थाने में लाखन सिंह, केदार सैनी, नब्बो कूम्हां, श्यामवीर पैंगोर समेत अन्य तथा डीग में शंभू बहज ने मुकदमा दर्ज कराया था।
अचानक  थाने पहुंचे कैबीनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह के पुत्र अनिरुद्ध भरतपुर!
अचानक थाने पहुंचे कैबीनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह के पुत्र अनिरुद्ध भरतपुर!
टिप्पणी पर हुआ था हंगामा, मांगी थी माफी

सोशल मीडिया पर जब देवांश शर्मा की ओर से विवादित टिप्पणी की गई थी, उस समय काफी हंगामा हुआ था। थानों में मुकदमे दर्ज कराने के साथ ही जिला कलक्टर, एसपी व डीग-कुम्हेर में विभिन्न संगठनों की ओर से ज्ञापन दिए गए थे, लेकिन उस समय जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर अधिकारियों ने मामला शांत कराया था। हालांकि गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई थी। उस समय विवाद खड़ा होने के बाद टिप्पणी करने वाले देवांश शर्मा ने बैकफुट पर आकर सोशल मीडिया पर इसको लेकर माफी भी मांग ली थी।
यह था विवाद

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद १३ मार्च २०२२ को जवाहर नगर निवासी देवांश शर्मा के खिलाफ कुम्हेर, डीग व उद्योगनगर थाने में शिकायत की गई थी। उस समय कुम्हेर थाने में हीगौली निवासी लाखन सिंह, निव्वो पैघोर, केदारनाथ सैनी, लालाराम जाटव, श्याम वीर सिंह कुम्हा ने संयुक्त रूप से दर्ज कराए मामले में बताया था कि भरतपुर के मथुरा गेट थाना क्षेत्र के जवाहर नगर निवासी देवांश शर्मा पुत्र रमेश चंद शर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लोहागढ़ के संस्थापक महाराजा सूरजमल के खिलाफ अशोभनीय और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते आम जन की भावनाओं को ठेस पहुंचाते हुए देवांश शर्मा ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि आज के सूरजमल सचिन पायलट साहब है। इस टिप्पणी में देवांश शर्मा द्वारा महापुरुष के सम्मान का ध्यान नहीं रखा गया है एवं अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। इससे महाराजा के नाम के पूर्व एवं पश्चात सम्मान जनक संबोधन शब्दों का प्रयोग नहीं किया गया है।
इनका कहना है

- दर्ज मुकदमे में अनुसंधान को लेकर देवांश को बुलाया था। इसमें गलतफहमी हो गई की पुलिस उसे जबरन पकड़कर ले गई है। पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया। उनकी मां गलत समझ गई थी, केवल पूछताछ के लिए बुलाया था।
- महेन्द्र सिंह राठी, थाना प्रभारी उद्योगनगर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाWeather Update: उत्तर भारत में भीषण गर्मी, इन राज्यों में आंधी और बारिश की अलर्टLucknow: क्या बदलने वाला है प्रदेश की राजधानी का नाम? CM योगी के ट्वीट से मिले संकेतजमैका के दौरे पर गए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने क्यों की सलवार-कुर्ता की चर्चा, जानिए इस टूर में और क्या-क्या हुआबॉर्डर पर चीन की नई चाल, अरुणाचल सीमा पर तेजी से बुनियादी ढांचा बढ़ा रहा चीनगेहूं के निर्यात पर बैन पर भारत के समर्थन में आया चीन, G7 देशों को दिया करारा जवाब
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.