scriptचाची को फोन कर कहा मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं… | Calling aunt said I am going to commit suicide ... | Patrika News

चाची को फोन कर कहा मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं…

locationभरतपुरPublished: May 19, 2019 10:32:24 pm

Submitted by:

rohit sharma

बयाना के मदान इलाके में बीती रात शनिवार को करीब 12 बजे एक मानसिक रूप से अवसाद युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

bharatpur

police

भरतपुर. बयाना के मदान इलाके में बीती रात शनिवार को करीब 12 बजे एक मानसिक रूप से अवसाद युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक के जेब से एक सोसाइड नोट मिला है, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में रखा है। मृतक भीमसिंह 25 साल के भाई जलसिंह पुत्र लालाराम कढेंरा निवासी भीतरवाड़ी ने बताया कि उसका भाई अधिकतर उसकी चाची उषादेवी के पास रहता था। शनिवार शाम करीब 8 बजे वह घर से गया था। रात करीब 9 बजे उसने चाची को फोन कर कहा कि वह मदान इलाके के कमल कुण्ड पर बैठा है और वह आत्महत्या करेगा।
चाची ने मृतक के बड़े भाई जलसिंह को इसके बारे में बताया। इसके बाद जलसिंह अपने पडौस के लोगों को साथ लेकर ढूढऩे लगा। रात करीब 12 बजे वह मदान इलाके की सिलारी की छतरी वाली कुईया के पास आम के पेड़ पर दो साफियों से फंदा लगाकर लटका मिला। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने उसे उतारा और तलाशी ली। तलाशी में जेब में सोसाइड नोट मिला। मृतक के भाई की ओर से मामला दर्ज कराया है। रविवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव भाई के सुपुर्द कर दिया। गौरतलब है कि करीब 20 दिन पूर्व भी यह नशे जैसी हालत में बयाना अस्पताल में भर्ती रहा था। मानसिक रूप से अवसाद जैसा प्रतीत हो रहा था। इसके माता-पिता की भी मृत्यु हो चुकी है। बड़ा भाई और भाभी है। इसकी शादी नहीं हुई थी। अधिकाश समय चाची के पास रहता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो