scriptट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से टकराई कार, चालक की मौत | Car collided with truck's sudden brake, driver dies | Patrika News

ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से टकराई कार, चालक की मौत

locationभरतपुरPublished: Oct 16, 2019 11:33:45 pm

Submitted by:

rohit sharma

जयपुर-आगरा मार्ग पर मलाह स्थित बीना महल के पास पुलिया से उतरते समय बुधवार दोपहर एक ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिस पर पीछे आ रही कार टकराते हुए डिवाडर में जा घुसी।

ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से टकराई कार, चालक की मौत

ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से टकराई कार, चालक की मौत

भरतपुर. जयपुर-आगरा मार्ग पर मलाह स्थित बीना महल के पास पुलिया से उतरते समय बुधवार दोपहर एक ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिस पर पीछे आ रही कार टकराते हुए डिवाडर में जा घुसी। हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची सेवर पुलिस घायल को जिला अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, मौके से भागे ट्रक को सारस चौराहे पर पुलिस ने पकड़ लिया। मृतक जयपुर निवासी थे, जो आगरा की तरफ जा रहे थे। उधर, थाना अटलबंध पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक एसपी के निजी सहायक विष्णुकांत शर्मा के भाई के साले थे।

सेवर थाने के हैड कांस्टेबल ललित कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि मलाह पुलिया पर ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। जिस पर वह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे तो पुलिया से नीचे अटलबंध इलाके में बीना महल के पास भीड़ लग रही थी। यहां एक कार डिवाइडर पर चढ़ी हुई थी, चालक गंभीर रूप से घायल था। उसे तुरंत पुलिस जीप अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान नंदकिशार पुत्र रमेशचंद निवासी गोपालपुरा बाइपास जयपुर के रूप में हुई। जिस पर परिजनों को सूचना दी। बाद में अटलबंध पुलिस अस्पताल पहुंच गई। मृतक पेशे से ठेकेदार थे और किसी कार्य से आगरा की तरफ जा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो