तेज रफ्तार ट्रक से कार सवार चालक की मौत, 5 जने घायल

बयाना-हिंडौन सड़क मार्ग पर समोगर गांव के पास रविवार देर रात तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

By: rohit sharma

Published: 11 Jan 2021, 09:52 PM IST

भरतपुर. बयाना-हिंडौन सड़क मार्ग पर समोगर गांव के पास रविवार देर रात तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर के जिला अस्पताल में रैफर किया गया। कार सवार सभी युवक आगरा से करौली कैलादेवी के लिए दर्शनों को जा रहे थे। पुलिस ने सोमवार सुबह अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। घटना को लेकर मृतक के पिता की ओर से मिनी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।


एएसआई गोपाल मीणा के अनुसार आगरा के जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के विलासगंज अवधपुरी में पूजा एक्लेव में रहने वाले विकास गुप्ता का 19 वर्षीय पुत्र अमन गुप्ता अपने पांच दोस्त कृष्णा, अनुज, गौरव, राहुल व सौरभ के साथ रविवार देर रात को आगरा से करौली कैला देवी दर्शन के लिए जा रहा था। बयाना-हिंडौन सड़क मार्ग समोगर के पास रात करीब 12 बजे सामने से आ रहे तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में कार चालक अमन गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और चालक का शव कार में ही फंस गया। जिसे 2 घंटे की मशक्कत के बाद कटर से काटकर निकाला गया। उधर, लोगों ने दुर्घटना की सूचना 108 एंबुलेंस को दी। लेकिन दो घंटे तक वह दुर्घटना स्थल पर नहीं पहुंच पाई। बाद में सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक एवं घायलों को गाड़ी से बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पर शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया और गंभीर रूप से घायलों का प्राथमिक उपचार करवा कर चिकित्सकों ने उन्हें भरतपुर के जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। घटना को लेकर मृतक के पिता विकास गुप्ता ने पुलिस कोतवाली पर मिनी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, छह जने घायल

उच्चैन कस्बा की बारहपट्टी में जमीनी विवाद को लेकर सोमवार को एक समुदाय के दो पक्षों में लाठी व पथराव हो गया। मारपीट में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए उच्चैन अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर घायल चार जनों की भरतपुर रैफर कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। उधर, झगड़े को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया है।
एएसआई कंचन सिंह ने बताया कि कस्बा की नगला बारहपट्टी में एक जमीनी टुकड़े को लेकर शिवराम एवं तुलसी पक्ष में कई दिनों से विवाद चल रहा था। इसको लेकर दोनों पक्षें में लाठी-भाटा जंग हो गई। जिसमें शिवराम गुर्जर पक्ष के विष्णु पुत्र मोहनसिंह, उदयसिंह पुत्र राजाराम, ज्ञानी पुत्र सोहनसिंह, इन्द्रजीत पुत्र शिवराम, हरिओम पुत्र विजेन्द्र गुर्जर निवासी बारहपट्टी उच्चैन जबकि दूसरे तुलसी पक्ष से शीशराम पुत्र तुलसीराम गुर्जर निवासी बारहपट्टी घायल हो गए। एक पक्ष के घायलों के उपचार के लिए परिजन सीएचसी लेकर आ गए जबकि दूसरे पक्ष के एक घायल को पुलिस उपचार के लिए उच्चैन सीएचसी लेकर आई। चिकित्सकों ने एक पक्ष के गंभीर घायल विष्णु, उदयसिंह, ज्ञानसिह एवं दूसरे पक्ष के घायल शीशराम को भरतपुर रैफर कर दिया। अस्पताल में उपचार के दौरान दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति पैदा हो गई जहां मौके पर पुलिस ने मामला शांत कराया। पुलिस ने बताया कि इस संदर्भ में किसी भी पक्ष ने मामला दर्ज नहीं कराया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned