scriptपता पूछने की जो भयवाह सजा इस युवक को मिली, वैसी किसी को भी ना मिले | car looted on gun point in Bharatpur | Patrika News

पता पूछने की जो भयवाह सजा इस युवक को मिली, वैसी किसी को भी ना मिले

locationभरतपुरPublished: Oct 16, 2018 12:03:57 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

saharanpur news

up police, Agra news, crime news, loot, Agra Police, Loot case, Borrow, Agra news

भरतपुर। भरतपुर में लूटपाट का फिर से नया मामला सामने आया है। इस बार कार चालक की कार ही बाइक सवार बदमाशों ने लूट ली। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने कार रोकर बाइक सवार युवकों से पता भर पूछा था। पता तो बताया नहीं उपर से कार ही लूट ली। सेवर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार उच्चैन निवासी शिवसिंह कल्याणपुरा गांव से होते हुए गुजर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवकों के पास पता पूछने के लिए रुके। पता पूछने के दौरान बाइक सवार एक युवक ने देसी कट्टा निकाला और शिवसिंह को कार से बाहर निकाल दिया। उसके बाद दो युवक कार और तीसरा युवक बाइक लेकर फरार हो गया। शिवसिंह पुलिस थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया।
वहीं गांव जघीना में अपने खेत पर चारा लेने जाते समय दो महिलाएं बीते सोमवार को ट्रेन की चपेट में आ गईं। घटना जघीना गांव के रेलवे फाटक की है, जहां 60 वर्षीय ताई सास माया अपनी पुत्रवधू प्रीति के साथ अपनी बकरियों को लेकर खेत पर चारा लेने जा रही थी।
जघीना गाँव के समीप रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय दोनों महिलाएं अपनी बकरी को बचाने के चलते सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गई। इससे माया देवी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं प्रीति को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पर ग्रामीणों की मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई एवं थाना उद्योग नगर पुलिस ही सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची जहां मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया एवं गंभीर हालत में प्रीति को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए भिजवाया।

ट्रेंडिंग वीडियो