scriptकार शोरुम हत्याकाण्ड: पुलिस ने पकड़े आरोपी तीन दोस्त | Car showroom murder case: Police caught three friends accused | Patrika News

कार शोरुम हत्याकाण्ड: पुलिस ने पकड़े आरोपी तीन दोस्त

locationभरतपुरPublished: Aug 05, 2019 10:49:27 pm

Submitted by:

rohit sharma

शहर के रणजीतनगर इलाके में कार शोरुम में शनिवार रात युवक की गोली लगने से हुई मौत के मामले में कोतवाली पुलिस ने सोमवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

bharatpur

accused

भरतपुर. शहर के रणजीतनगर इलाके में कार शोरुम में शनिवार रात युवक की गोली लगने से हुई मौत के मामले में कोतवाली पुलिस ने सोमवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी मृतक युवक के दोस्त बताए जा रहे हैं। वारदात के दिन शोरुम में साथ में थे।
थाना प्रभारी सीताराम मीणा ने बताया कि गत 3 जुलाई की रात रणजीतनगर इलाके में हुंडई शोरुम में एक जने की मौत की सूचना मिली थी। जिस पर वह मौके पर पहुंचे तो शोरुम के ऑफिस में मंजीत (20) पुत्र मानसिंह जाट निवासी कैलाशपुरी का शव पड़ा हुआ था। उसके सिर से खून बह रहा था। पुलिस ने मौके से एक लोडेड देशी पिस्टल व एक कारतूस बरामद किया था। घटना के संबंध मं मृतक के पिता मान सिंह शोरुम मालिक समेत अन्य के खिलाफ नामजद षड्यंत्र रच उसके पुत्र की हत्या करने की रिपोर्ट दर्जकराई थी। पुलिस ने जांच कर मामले में नामजद आरोपी हिमांशु (20) पुत्र हरपाल सिंह जाट निवासी गांधीनगर रेलवे स्टेशन के पास थाना कोतवाली भरतपुर, बृजेश (24) पुत्र भजनलाल माली निवासी सूरजपोल थाना मथुरागेट व राहुल (21) पुत्र महाराज सिंह जाट निवासी कैलाशपुरी थाना कोतवाली को गिरफ्तार किया है।

एसपी से मिले थे परिजन व ग्रामीण

इससे पहले मृतक युवक के परिजन व ग्रामीण सुबह पुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी से मिले और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। परिजनों का आरोप था कि शोरुम में सभी सीसीटीवी कैमरे चल रहे थे, केवल ऑफिस का बंद था। जिस पर एसपी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) डॉ.मूलङ्क्षसह राणा व सीओ (शहर) हवा सिंह को तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

हथियार को लेकर भी जांच में जुटी पुलिस

पुलिस मामले में हथियार को लेकर भी जांच में जुटी है। शोरुम पर हथियार लेकर कौन आया था, इसको लेकर पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है। बरामद हथियार देशी पिस्टल है, जिससे वारदात हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो