scriptनाकाबंदी में कार रुकवाई, पुलिस के हाथ लगा फरार पशु चोर | Car stopped in blockade, police caught animal thief | Patrika News

नाकाबंदी में कार रुकवाई, पुलिस के हाथ लगा फरार पशु चोर

locationभरतपुरPublished: Feb 17, 2020 11:44:45 am

Submitted by:

rohit sharma

पहाड़ी पुलिस ने नाकाबंदी में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से हथियार बरामद किए हैं।

नाकाबंदी में कार रुकवाई, पुलिस के हाथ लगा फरार पशु चोर

नाकाबंदी में कार रुकवाई, पुलिस के हाथ लगा फरार पशु चोर

भरतपुर. पहाड़ी पुलिस ने नाकाबंदी में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से हथियार बरामद किए हैं। पूछताछ में इन्होंने वारदातें कबूली हैं। एसआई सुनील कुमार ने बताया कि पशु चोरी की मेवात क्षेत्र में लगातार हो रही वारदातों को लेकर पुलिस ने नाकाबंदी अभियान चलाया है।
नाकाबंदी में सूचना मिली कि धीमरी रोड से एक कार हथियार के बदमाश जा रहा है। जिस पर नाकाबंदी कर कार चालक अरशद पुत्र अलीजरन मेव निवासी खेडला थाना पुन्हाना जिला नूंह मेवात हरियाणा को गिरफ्तार कर कब्जे से 1 अवैध कट्टा 12 बोर मय 2 जिन्दा कारतूस व कार जब्त की है। इसी तरह कठौल रोड जसौती तालाब के पास से पैदल-पैदल अवैध हथियार लेकर जाते हुए मिलने पर आरोपी अकबर उर्फ हाजी अख्तर पुत्र हाजी ईशब उर्फ टेकू मेव निवासी खेडला थाना पुन्हाना जिला नंूह मेवात हरियाणा को 1 अवैध कट्टा 12 बोर मय 2 जिन्दा कारतूस के गिरफ्तार किया है।

खड़े कंटनेर से भिड़ा ट्रक


ऊंचानगला-धौलपुर हाई-वे 123 स्थित गांव दारापुर के पास शनिवार रात खड़े कंटेनर से एक अन्य ट्रक जा भिड़ा। हालांकि, घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटना से सड़क पर जाम की स्थिति हो गई और रविवार सुबह क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू किया। हाई-वे पर गांव दारापुर के पास बीती रात करीब 12 एक कंटेनर का टायर पंचर होने से वह सड़क किनारे खड़ा था। इस बीच भरतपुर की तरफ से आ रहा ट्रक के चालक का नियंत्रण नहीं रहा और वह उससे जा भिड़ा। हादसे में वाहनों के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत ये रही कि हादसे में किसी को चोट नहीं पहुंची। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो