scriptपति की हत्या कर पांच महीने तक प्रेमी संग मनाती रही रंगरेलियां, अचानक ऐसे खुला राज | Celebrating with lover for five months after killing her husband | Patrika News
भरतपुर

पति की हत्या कर पांच महीने तक प्रेमी संग मनाती रही रंगरेलियां, अचानक ऐसे खुला राज

गांव नौंह से करीब पांच माह पहले लापता हुए युवक के प्रकरण में नया मोड़ आ गया है। लापता युवक की हत्या उसकी पत्नी व उसके प्रेमी ने मिलकर की थी।

भरतपुरNov 21, 2022 / 12:35 pm

Meghshyam Parashar

VIDEO# पति की हत्या कर पांच महीने तक प्रेमी संग मनाती रही रंगरेलियां...अचानक ऐसे खुला राज

VIDEO# पति की हत्या कर पांच महीने तक प्रेमी संग मनाती रही रंगरेलियां…अचानक ऐसे खुला राज

भरतपुर । चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव नौंह से करीब पांच माह पहले लापता हुए युवक के प्रकरण में नया मोड़ आ गया है। लापता युवक की हत्या उसकी पत्नी व उसके प्रेमी ने मिलकर की थी। हत्या के बाद शव को बोरे में बंद कर कहीं फेंक दिया। बताया जा रहा है कि शव गिर्राज कैनाल में फेंका गया था। हालांकि पुलिस अभी जांच कर रही है। पिता ने लापता युवक की पत्नी और उसके प्रेमी पर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया था। इसको लेकर पुलिस ने कुछ अहम सुबूत भी जुटाए हैं। रविवार देर शाम पुलिस ने गांव नौंह के पास नहर से कुछ सुबूत जुटाए। राजस्थान पत्रिका ने 22 नवंबर के अंक में हत्या का दावा करते हुए पूरे प्रकरण का खुलासा कर दिया था।

युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई तो पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए आरोपियों की गिरेबां तक पहुंच गई। पुलिस को पूछताछ में चौंकाने वाली बात सामने आई है। जानकारी के अनुसार मई माह में नौंह गांव निवासी पवन कुमार (37) पुत्र हरप्रसाद शर्मा अचानक अचानक लापता हो गया। काफी तलाश के बाद भी परिजन उसे नहीं खोज सके। इस पर 4 जून को लापता युवक के पिता हरप्रसाद शर्मा पुत्र रम्भोलाल निवासी नौंह ने थाना चिकसाना पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें बताया था कि पवन के मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह अचानक लापता हो गया। गुमशुदगी के बाद अक्टूबर माह में लापता युवक के पिता ने फिर से पुलिस को अहम सूचना दी। इसमें चौंकाने वाली बात बताईं।

युवक पवन के दो बच्चे हैंं, जिनमें पुत्र कार्तिक (6) एवं पुत्री कृतिका (4) हैं। लापता युवक पवन के पिता हरप्रसाद ने पुलिस को अक्टूबर माह में दिए लिखित प्रार्थना पत्र में बताया कि पवन की पत्नी रीमा के गांव के ही भोला उर्फ भागेन्द्र पुत्र दिनेश से अवैध संबंध हैं। हरप्रसाद ने 16 अक्टूबर की रात्रि में करीब डेढ़ बजे दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना भी दी थी, लेकिन पुलिस के आने से पूर्व ही भोला का पिता दिनेश व उसका भाई छोटू उसे ताला तोड़कर छुड़ाकर ले गए।

पत्र में कहा था कि इन्हीं अवैध संबंधों के चलते भोला व उसकी पुत्र वधू रीमा ने उसके बेटे को या तो मार दिया या कहीं गायब कर दिया। पत्र में प्रार्थी ने रीमा एवं भोला से जान-माल का गंभीर खतरा भी बताया था। परिजनों की ओर से जाहिर हत्या की आशंका के बाद पुलिस ने इस एंगल से भी जांच शुरू की। जांच में पुलिस को अहम साक्ष्य हाथ लगे। पुलिस ने सोमवार को मृतक की पत्नी रीमा व प्रेमी भोला उर्फ भागेंद्र पुत्र दिनेश को गिरफ्तार कर लिया।

खून से सनी मिली खोली
लापता हुए युवक पवन के कमरे के बेड के अंदर बने बॉक्स में परिजनों को खून से सनी एक रजाई की खोली मिली थी। इससे परिजनों की हत्या का शक गहरा गया। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर कर पुलिस को सूचना दी। इसमें बताया था कि घटना के एक-दो दिन बाद ही पवन की पत्नी रीमा ने अपने मायके कानपुर से परिजनों को बुला लिया और उनके साथ चली गई।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8foxoh

Home / Bharatpur / पति की हत्या कर पांच महीने तक प्रेमी संग मनाती रही रंगरेलियां, अचानक ऐसे खुला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो