डीएम ने पुलिस कंट्रोल को बताया, बिना मास्क श्वान घूमा रहे व्यक्ति का काटा चालान

शहर के सारस चौराहे पर मंगलवार शाम को बिना सुरक्षा मास्क के दो श्वान घूमा रहे व्यक्ति पर जिला कलक्टर की नजर पडऩे पर उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

By: rohit sharma

Published: 12 May 2020, 11:59 PM IST

भरतपुर. शहर के सारस चौराहे पर मंगलवार शाम को बिना सुरक्षा मास्क के दो श्वान घूमा रहे व्यक्ति पर जिला कलक्टर की नजर पडऩे पर उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। जिस पर कुछ मिनट में मौके पर पहुंचे मथुरा गेट थाना प्रभारी ने श्वान घूमा रहे व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसका चालान काटा और वापस बिना मास्क के बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी।


थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि वह यातायात चौराहे के पास थे, इस बीच पुलिस कंट्रोल रूम से क्यूएसटी मिली कि सारस चौराहे पर एक व्यक्ति बिना मास्क के दो श्वान घूमा रहा है। क्यूएसटी जिला कलक्टर नथमल डिडेल ने मौके से गुजरते समय करवाई। सूचना पर थाना प्रभारी कुछ मिनट में चौराहे पर पहुंच गए। पुलिस ने बिना मास्क के श्वान घूमा रहे सुनील पुत्र चंद्रपाल निवासी गिराई लाइन को पकड़ लिया और उसका 200 रुपए का चालान काटा। साथ ही बिना मास्क के बाहर नहीं निकलने की हिदायत देकर बाद में छोड़ दिया। गौरतलब रहे कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए शहरी क्षेत्र में सभी को मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है।

अघापुर ग्राम पंचायत पर निगाह रखेंगे पुलिस कर्मी

सेवर थाना क्षेत्र के गांव अघापुर में कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने पर ग्राम पंचायत की राजस्व सीमा में जिला मजिस्ट्रेट की ओर से कफ्र्यू लागू कर दिया है। सार्वजनिक स्थल एवं सड़कों पर जीरो मोबिलिटी की पालना कराने के लिए पुलिस लाइन से इलाके में बीस पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। एसपी हैदरअली जैदी ने बताया कि ऐतियातन के तौर पर ग्राम पंचायत सीमा में निगरानी के लिए बीस जवान व एक एसआई को तैनात किया गया है। वहीं, पुलिस व्यवस्था का प्रभारी सीओ ग्रामीण अनिल मीणा को बनाया है और सहायता के लिए थाना प्रभारी सेवर रामकिशन को लगाया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned