scriptChuru's team won by defeating Bharatpur and Jaisalmer | भरतपुर व जैसलमेर को हराकर चूरू की टीम ने मारी बाजी | Patrika News

भरतपुर व जैसलमेर को हराकर चूरू की टीम ने मारी बाजी

locationभरतपुरPublished: Nov 18, 2021 11:58:45 am

Submitted by:

Meghshyam Parashar

-सीकर व टोंक के बीच बराबर रहा मुकाबला
-17 व 19 वर्षीय वर्ग राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में हुए रोमांचक मुकाबले

भरतपुर व जैसलमेर को हराकर चूरू की टीम ने मारी बाजी
भरतपुर व जैसलमेर को हराकर चूरू की टीम ने मारी बाजी
भरतपुर. लोहागढ़ स्टेडियम में हो रही 65वीं राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के तीसरे दिन बुधवार को 17 व 19 वर्षीय वर्ग में सुपर लीग मुकाबले का प्रारंभ हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ जिला शिक्षा अधिकारी प्रेम सिंह कुंतल, एडीईओ श्याम सिंह सागर व नीलमा छावड़ा ने किया।
प्रभारी उप जिला शिक्षा अधिकारी (खेल) नटवर सिंह ने बताया कि 19 वर्षीय वर्ग में चूरू ने मेजबान भरतपुर को रोमांचकारी मैच में 25-21 से, जयपुर प्रथम ने झुंझुनंू को 41-25 से, जयपुर-द्वितीय ने अलवर को एक तरफा मुकाबले में 72-20 से व हनुमानगढ़ ने रोमांचकारी मुकाबले में नागौर को 35-31 से पराजित किया। वहीं 17 वर्षीय वर्ग में हुए सुपर लीग मुकाबलों में हनुमानगढ ने अलवर को 39-23 से, जयपुर प्रथम ने टोंक को 57-20 से, झुंझुनू ने जयपुर-द्वितीय को 25-21 से हराया। उन्होंने बताया कि 17 वर्षीय वर्ग में अजमेर ने करौली को, एसएस बीकानेर ने धौलपुर को, उदयपुर ने चित्तौडगढ़़ को, जयपुर ने नागौर को, एसएस बीकानेर ने उदयपुर को, पाली ने कोटा को, झुंझुनू ने डूंगरपुर को, झालावाड़ ने डूंगरपुर को, बांसवाड़ा ने सवाई माधोपुर को, बांसवाड़ा ने सिरोही को, अलवर ने राजसमंद को, बीकानेर ने बारां को हराया। वहीं सीकर व टोंक के बीच 32-32 पर मुकाबला बराबर रहा। बाड़मेर ने जैसलमेर को, राजसमंद ने जनजाति बांसवाड़ा को, जैसलमेर ने राजकीय जन जाति छात्रावास को, जयपुर-द्वितीय ने दौसा को व श्रीगंगानगर ने भीलवाड़ा को पराजित किया।
वहीं 19 वर्षीय वर्ग में चूरू ने जैसलमेर को, भीलवाड़ा ने सवाई माधोपुर को, चूरू ने दौसा को, करौली ने दौसा को, अलवर ने जोधपुर को, नागौर ने चित्तौडगढ़़ को, जालौर ने सिरोही को, जयपुर-द्वितीय ने बूंदी को, धौलपुर ने चित्तौडगढ़़ को, डूंगरपुर ने बांसवाड़ा को, झुन्झुनू ने टोंक को, उदयपुर ने बाड़मेर को, हनुमानगढ़ ने सीकर को, श्रीगंगानगर ने पाली को, झालावाड़ ने प्रतापगढ को व बीकानेर ने बूंदी को पराजित किया। इस मौके पर सेवर विद्यालय के प्रधानाचार्य हेमचंद गुप्ता, बोदूराम रेवाड, अतर सिंह जालूकी, मीरा कुंतल, बलविन्द्र सिंह, केशव राम सैनी, मोहम्मद तफेल, राम अवतार, विनीता वर्मा, मोहन सिंह, मोनिका, बाबू लाल मीना व मुफ्तलाल मीना मौजूद रहे।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.