राजस्थान ने फिर देखी खूनी सुबह, दो वैद्यों में रंजिश के चलते फायरिंग, एक की मौत, मौके पर भगदड़

राजस्थान ने फिर देखी खूनी सुबह, दो वैद्यों में रंजिश के चलते फायरिंग, एक की मौत, मौके पर भगदड़
clashes between two physicians led to firing in Bharatpur, one died

Nidhi Mishra | Updated: 25 Jun 2018, 01:20:59 PM (IST) Bharatpur, Rajasthan, India

राजस्थान में यहां रंजिश के चलते एक वैद्य ने की दूसरे पर फायरिंग, एक की मौत, एक घायल

 

भरतपुर। भरतपुर के नगर कस्बा में सोमवार सुबह रंजिश के चलते एक वैद्य ने दूसरे वैद्य पर फायरिंग कर दी। जिसमें वैद्य घायल हो गया और उसके दोस्त की मौत हो गई। गोली मारने वाले वैद्य के भी चोट लगी है, लेकिन वह बाइक से भागने में सफल रहा। गोलीकांड की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घेराबंदी करके हमलावर वैद्य और उसके पिता को दबोच लिया। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

 

 

मरीजों को लेकर था विवाद
पुलिस ने बताया कि कस्बे के पेंडका रोड में रुददार व शौकीन नाम के दो वैद्य हैं। दोनों की दुकानें आस पास ही हैं। काफी समय से दोनों में मरीजों को लेकर विवाद चला आ रहा है। आज भी एक मरीज के पता पूछने को लेकर रुददार और शौकीन में विवाद हो गया। तनातनी और मारपीट में रुददार ने फायरिंग कर दी, जिसमें शौकीन के दोस्त करनसिंह उर्फ कन्ना गुर्जर पुत्र हरीराम की मौत हो गई, जबकि शौकीन के कंधे पर दो गोली लगी हैं। उसे उपचार के लिए रैफर किया गया है। दोपहर तक शौकीन भरतपुर के आरबीएम अस्पताल नहीं आया था। हमलावर रुददार भी घायल है, लेकिन वह मौके से बाइक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने हमलावर रुददार व उसका बेटे को दबोच लिया है।

 


मौके पर भगदड़
कस्बे में फायरिंग की आवाज सुनते ही भगदड़ मच गई। अचानक हुई इस घटना के बाद से ही लोगों में दहशत फैल गई। सभी अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर सुरक्षित ठिकानों की तलाश करते नजर आए। वारदात के बाद से कस्बे में सन्नाटा पसरा है। लोगों में अब भी घर से बाहर निकलने को खौफ है।

 


सांड की लड़ाई में एक वृद्ध की मौत
भरतपुर में सांड की लड़ाई में 21 जून को एक वृद्ध की मौत हो गई। यहां सांडों की वजह से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। 1 माह पूर्व भी गोपालगढ़ स्थित एक 6 वर्षीय बालक की सांड के मारने से मौत हो गई थीं। वहीं सुपर बाजार के सामने मंगलवार शाम को एक सांड ने वृद्ध को मार दिया था। वृद्ध को जयपुर के SMS हॉस्पिटल में ले गए थे, जहां उसकी गत गुरूवार मौत हो गई।


रतन सिंह पुत्र रमन सिंह जाति माली उम्र 83 वर्ष सुपर बाजार के सामने माली मोहल्ला निवासी कि मंगलवार शाम को सांडों की लड़ाई में आने से घायल हो गया। उसे भरतपुर के आरबीएम चिकित्सालय में भर्ती कराया। यहां से उसे जयपुर sms के लिए रेफर कर दिया गया। उसके सिर के आॅपरेशन के बाद उसकी हालत गंभीर होती चली गई और उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया और सुपर बाजार के सामने जाम लगा दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned