सोशल मीडिया पर टिप्पणी नागवार गुजरी, संघर्ष में आधा दर्जन घायल

रुदावल थाना इलाके के गांव खोहरी में दो पक्षों में हुई कहासुनी शनिवार तड़के खूनी रंजिश में बदल गई। इस घटना में दोनों ही पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए है।

By: rohit sharma

Published: 02 Aug 2020, 10:14 AM IST

भरतपुर. रुदावल थाना इलाके के गांव खोहरी में दो पक्षों में हुई कहासुनी शनिवार तड़के खूनी रंजिश में बदल गई। इस घटना में दोनों ही पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए है। एक पक्ष की ओर से फायरिंग किए जाने से दूसरे पक्ष के दो जने घायल हो गए। फायरिंग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। मामले में एक पक्ष के घायलों को उपचार के लिए आगरा ले जाया गया है। जबकि दूसरे पक्ष के घायलों को भरतपुर रैफर किया है। पुलिस ने तीन जने शांतिभंग में गिरफ्तार किए हैं। झगड़े की मुख्य वजह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गलत टिप्पणी करना बताया जा रहा है।


थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि गांव खोहरी में एक पक्ष के फेसबुक पोस्ट पर गलत टिप्पणी कर दी जो कि दूसरे पक्ष को नागवार गुजरी। इसको लेकर शुक्रवार शाम दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। जिस पर ग्रामीणों ने समझाइश कर मामला शांत करा दिया। शनिवार दोपहर इस मामले में आपसी राजीनामा कराया जाना था, लेकिन सुबह करीब छह बजे दोनों ही पक्ष फिर से भिड़ गए और लाठी भाटा जंग के साथ ही फायरिंग हो गई। जिसमें एक पक्ष के दो जने जनक गुर्जर एवं गौरव पुत्र होतम गुर्जर फायरिंग में छर्रा लगने से गंम्भीर रुप से घायल हो गए जिन्हे परिजन बंसी पहाड़पुर सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां हालत चिन्ताजनक होने पर रैफर कर दिया। परिजन घायलों को आगरा ले गए। वहीं दूसरे पक्ष के तीन जने होतम, ओमवीर एवं अमित गुर्जर लाठी भाटा जंग में घायल होने पर रुदावल सीएचसी लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया। । इस घटना में दोनों ही पक्षों के अन्य लोग भी चोटिल हुए है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के बाद दोपहर तक पुलिसबल गांव में मौजूद रहा। वहीं घायलों के पर्चा बयान के लिए भरतपुर एवं आगरा के लिए पुलिस भेजी गई है। उधर, पुलिस ने मामले में निरपत, हरस्वरुप एवं उदयवीर गुर्जर निवासी खोहरी को शान्तिभंग में गिरफ्तार किया है।


झगड़े का मुख्य कारण यह रहा


जानकारी के अनुसार गांव खोहरी में शनिवार हुए झगड़े की मुख्य वजह सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर बताया जा रहा है जिसमें एक पक्ष के व्यक्ति की ओर से फेसबुक पर पोस्ट फोटो पर दूसरे पक्ष की ओर से टिप्पणी कर दी। जिसको लेकर एक पक्ष नाराज हो गया और इसको लेकर कहासुनी हो गई जिस पर मामला शांत भी हो गया, लेकिन शनिवार सुबह इस मामले ने फिर से तूल पकड़ लिया और कहासुनी खूनी रंजिश में बदल गई।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned