एएसआई पद की पदोन्नति परीक्षा संपन्न, परिणाम आचार संहिता समाप्ति बाद

एएसआई पद की पदोन्नति परीक्षा संपन्न, परिणाम आचार संहिता समाप्ति बाद
police

Rohit Sharma | Updated: 21 May 2019, 01:04:04 AM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

भरतपुर व धौलपुर जिले के हैड कांस्टेबल से एएसआई पद पर पदोन्नति के लिए सोमवार को यहां मुख्यालय पर सफल अभ्यर्थियों की आउटडोर परीक्षा हुई और अंत में साक्षात्कार हुआ।

भरतपुर. भरतपुर व धौलपुर जिले के हैड कांस्टेबल से एएसआई पद पर पदोन्नति के लिए सोमवार को यहां मुख्यालय पर सफल अभ्यर्थियों की आउटडोर परीक्षा हुई और अंत में साक्षात्कार हुआ। सफल अभ्यर्थियों का परिणाम आचार संहिता समाप्ति बाद पीएचक्यू के आदेश मिलने पर घोषित किया जाएगा। वहीं, रेंज के करौली व सवाईमाधोपुर जिले की आउटडोर परीक्षा की तिथि बाद में घोषित की जाएगी।


लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का सुबह पहले दो किलोमीटर की दौड़ हुई। इसके बाद सभी अभ्यर्थियों की रिजर्व पुलिस लाइन मैदान पर आउटडोर परीक्षा शुरू हुई। यहां पर परेड, पीटी के बाद सभी अभ्यर्थियों से फिंगर और फुट प्रिंट लेना, हथियार, और भीड़ से निपटने समेत कई जानकारी ली। इसके बाद इन अभ्यर्थियों का आईजी कार्यालय में आईजी भूपेन्द्र साहू ने साक्षात्कार लिया। इसमें आउटडोर व साक्षात्कार में भरतपुर जिले से 59 और धौलपुर जिले से 53 अभ्यर्थियों ने भाग लिया। इसमें भरतपुर में एएसआई के 61 और धौलपुर में 21 पद रिक्त हैं। रेंज के दोनों जिलों में एएसआई के पद एक-दूसरे से विपरीत हैं। भरतपुर जिले में रिक्त पद 61 हैं और आउटडोर परीक्षा में 59 अभ्यर्थियों ने भाग लिया। जबकि धौलपुर जिले में कुल पद 21 हैं जबकि आउटडोर में 53 अभ्यर्थी सम्मिलित हुए। आउटडोर परीक्षा के दौरान भरतपुर एसपी हैदरअली जैदी और धौलपुर एसपी अजय सिंह मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned