चुनावी रंजिश में झगड़ा, फायरिंग में एक युवक की मौत

पहाड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत घीसेड़ा के गांव साहलपुर बास में बुधवार सुबह चुनाव प्रचार को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया।

भरतपुर. पहाड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत घीसेड़ा के गांव साहलपुर बास में बुधवार सुबह चुनाव प्रचार को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। कहासुनी के दौरान हुई फायरिंग में सलीम (32) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन-चार जने घायल हो गए। सूचना पर थाना समेत अन्य इलाके की पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया है। उधर, पुलिस ने मोबाइल चोरी के बाद गांव में हुई पंचायत के दौरान फायरिंग में मौत होना बताया है। वारदात के बाद से आरोपी फरार हैं, पुलिस की टीम ने आरोपियों की तलाश में कुछ स्थानों पर दबिश दी है। वहीं, मृतक के भाई वसीम ने घटना के संबंध में 13 नामजद समेत करीब 20 जनों के खिलाफ झगड़ा करने और फायरिंग कर हत्या करने की रिपोर्टदर्जकराई है।


कामां सीओ देवेन्द ्रसिंह राजावत ने बताया कि सूचना मिली कि पहाड़ी थाना क्षेत्र के गांव साहलपुर बास में झगड़े के दौरान गांव में फायरिंग हुई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिस पर मौके पर थाना प्रभारी कैलाश मीणा मय जाब्ते मौके पर पहुंचे। प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि पहाड़ से सटे इलाके में बिहारी मजदूर मकान बना रहे थे। जहां मोबाइल चोरी हो गया। इसको लेकर ग्रामीणों की पंचायत हुई, जिसमें दो पक्षों में के बीच झगड़ा हो गया। इसमें राहुल पक्ष ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से गांव साहलपुर निवासी सलीम की मौके पर ही मौत हो गई। इसको लेकर हंगामा हो गया। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। उन्होंने बताया कि गांव में एतियातन के तौर गांव में पुलिस बल तैनात किया है। गांव में आरएसी ने फ्लैग मार्च किया और लोगों से समझाइश की।

rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned