scriptभरतपुर में राहुल गांधी की सभा से पहले कांग्रेस को नोटिस, पार्टी में मची खलबली | congress gets notice before Rahul's road show in Rajasthan | Patrika News

भरतपुर में राहुल गांधी की सभा से पहले कांग्रेस को नोटिस, पार्टी में मची खलबली

locationभरतपुरPublished: Oct 08, 2018 04:25:38 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

congress gets notice before Rahul's road show in Rajasthan

congress gets notice before Rahul’s road show in Rajasthan

भरतपुर। भरतपुर में राहुल गांधी की सभा (Rahul Gandhi Road Show in Rajasthan)से पहले कांग्रेस को नोटिस दिया गया है। बताया जा रहा है कि भूमि मालिक की अनुमति नहीं लेने पर एसडीएम ने नोटिस जारी किया है। आपको बता दें कि बयाना में कुंडा तिराहे पर राहुल गांधी की सभा होनी है। राहुल गांधी की सभा स्थल के लिए नोटिस मिलने को लेकर अब कांग्रेस पार्टी में खलबली मच गई है।
जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को वसुंधरा राजे के गृह ज़िले धौलपुर में रोड शो के ज़रिये पार्टी के लिए शक्ति प्रदर्शन करेंगें। राहुल दो दिवसीय राजस्थान दौरे के तहत धौलपुर से लेकर महुअा तक रोड शो करेंगे। आचार संहिता लगने के बाद राहुल का ये पहला प्रदेश दौरा रहेगा। वे 9 और 10 अक्टूबर को राजस्थान के चुनावी दौरे पर रहेंगें। रोड-शो धौलपुर से शुरू होगा जो महुआ के पास खत्म होगा। वहीं एक होटल में उनका रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है। अगले ही दिन यानी 10 अक्टूबर को राहुल बीकानेर में विशाल रैली को संबोधित करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो