भरतपुर के बयाना में कोरोना ब्लास्ट: 19 घंटे में एक ही मोहल्ले में सामने आए 41 केस

जिले के बयाना स्थित कसाईपाड़ा मोहल्ला जयपुर के रामगंज की तरह ही अब एपिसेंटर बनता जा रहा है।

By: kamlesh

Published: 18 Apr 2020, 07:08 PM IST

भरतपुर। जिले के बयाना स्थित कसाईपाड़ा मोहल्ला जयपुर के रामगंज की तरह ही अब एपिसेंटर बनता जा रहा है। यहां 19 घंटे में ही 41 कोरोना पॉजिटिव सामने आ चुके हैं, जबकि एक पॉजिटिव केस नगर के गांव रुस्तमपुर का बास में सात वर्षीय बालक है। अब 17 दिन के अंदर जिले में 85 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। इनमें से एक की रिपोर्ट पॉजिटिव से नेगेटिव आने के बाद जयपुर के एसएमएस अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है।

जिला कलक्टर नथमल डिडेल ने बताया कि 17 अप्रेल की देर रात आई रिपोर्ट में बयाना के कसाईपाड़ा के तीन युवक व नगर के गांव रुस्तमपुर का बास में एक सात वर्षीय बालक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद शनिवार सुबह नौ बजे आई रिपोर्ट में कसाईपाड़ा मोहल्ले में 23 और केस पॉजिटिव निकले।

इसके बाद शाम छह बजे आई रिपोर्ट में कसाईपाड़ा के ही 15 केस पॉजिटिव निकले है, जबकि अब तक भरतपुर में एक, वैर में एक, कामां में चार व नगर में दो केस निकल चुके है। अब बयाना कस्बा प्रशासन के लिए भी चिंता का विषय बना हुआ है। क्योंकि यहां कसाईपाड़ा मोहल्ले के लोगों के हर दिन नमूने लिए जा रहे हैं।

इनमें से कोई न कोई पॉजिटिव निकल रहा है। ऐसे में इस मोहल्ले में निवास करने वाले लोगों के संपर्क में आए मदीना मोहल्ले के लोगों के नमूने भी लेने शुरू कर दिए गए हैं। दोनों ही मोहल्लों का आपस में संपर्क रहा है।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned