भरतपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 47, सात साल का बालक भी पॉजिटिव आया

जिले में चार नए कोराना पॉजिटिव मरीज और सामने आए है।

By: rohit sharma

Published: 18 Apr 2020, 12:50 AM IST

भरतपुर. जिले में चार नए कोराना पॉजिटिव मरीज और सामने आए है। पॉजिटिव पाए गए मरीजों में से 3 बयाना के कसाई पाडा के रहने वाले है जबकि एक 7 साल का बालक नगर तहसील के गांव रुस्तमपुर का निवासी है।

भरतपुर में जिले में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 47 पर पहुंच गया है। जबकि जिले के हॉट स्पॉट बने बयाना का आंकड़ा 37 से ब?कर 40 पर जा पहुंचा है। विशेष बात ये है कि गांव रुस्तमपुर से जिला प्रशासन ने शुक्रवार को ही कफ्र्यू हटाया था। लेकिन ताजा आंकड़ों ने जिला प्रशासन की रणनीति का गणित बिगाड़ दिया है। माना जा रहा है कि जिले के भेजे गए और सैंपल में से भी करुणा के पॉजिटिव सामने आ सकते हैं इसमें सबसे ज्यादा आशंका बयाना को लेकर बनी हुई है जिसके अभी कई नमूने आना शेष है।


पहले नेगेटिव, अब पॉजिटिव

सीएमएचओ डॉ.कप्तान सिंह ने बताया कि रूस्तमपुर के सात साल निवासी बालक का गत 5 अप्रेल को सैम्पल लिया था जो नेगिटिव आया था। इसके बाद दूसरा सैम्पल 14 अप्रेल को भेजा जो आज मिली रिपोर्ट में पॉजिटिव आया है। उन्होंने इसमें तीन बयाना में क्वारंटाइन कर रखें हैं जबकि बालक भरतपुर में पहले से ही क्वारंटाइन है। इसमें बयाना के तीन पॉजिटिव आए हैं, उसमें एक 15 साल का किशोर जबकि दो अन्य की उम्र 28 साल है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned