scriptCow smugglers escaped after getting stuck in the drain | नाली में गाड़ी फंसने पर भाग निकले गो-तस्कर, गाड़ी में 9 गाय मृत मिली | Patrika News

नाली में गाड़ी फंसने पर भाग निकले गो-तस्कर, गाड़ी में 9 गाय मृत मिली

गौरक्षक व पुलिस के पीछा करने पर शनिवार तड़के गोवंश लदी केन्ट्रा गाड़ी को तस्कर शहर में घुस गए। घेराबंदी देख वह रास्ता भटक रेलवे स्टेशन की तरफ जा घुसे और यहां वाहन अनियंत्रित हो नाली में जा फंसा।

भरतपुर

Published: January 15, 2022 09:39:41 pm

भरतपुर. गौरक्षक व पुलिस के पीछा करने पर शनिवार तड़के गोवंश लदी केन्ट्रा गाड़ी को तस्कर शहर में घुस गए। घेराबंदी देख वह रास्ता भटक रेलवे स्टेशन की तरफ जा घुसे और यहां वाहन अनियंत्रित हो नाली में जा फंसा। पुलिस का आता देख तस्कर वाहन छोड़कर भाग निकले। जब्त किए वाहन से पुलिस ने 26 गोवंशों को मुक्त कराया। जिसमें 9 गोवंश मिले। पुलिस ने मुक्त कराए 17 गोवंशकों को गढ़ी सांवलदास गोशाला छुड़वाया है।
जानकारी के अनुसार एएसआई चंद्रशेखर को कंट्रोल से सूचना मिली कि गुण्डवां टोल की तरफ से एक केन्ट्रा गाड़ी तेज गति से मथुरा से भरतपुर की तरफ आ रही है। जो गोवंशों से भरी हुई है। वाहन का गोरक्षा दल के व्यक्ति गाडिय़ों से पीछा कर रहे हैं। जिस पर पुलिस ने यहां अखड्ड तिराहे पर नाकाबंदी की। यहां पहुंचे गोरक्षा दल के लोगों ने एक केन्ट्रा गाड़ी के निकलना बताया। बाद में गोरक्षा दल के व्यक्तियो ने बताया कि केन्ट्रा गाड़ी रेलवे पुल को पार कर निकली है। पुलिस ने दल के उसे तलाश करते हुए एमईएस तिराहे से रेलवे स्टेशन के पास पहुंची। यहां जानकारी हुई कि एक तेज रफ्तार गाड़ी स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया की तरफ गई है। पुलिस मौके पर पहुंची तो यहां एक गाड़ी रेलवे पार्किंग के सामने नाली में फंसी हुई थी। जबकि तस्कर मौके से भाग निकले। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी तो उसमें गोवंश निर्दयतापूर्ण तरीके से ठसाठस भरा हुआ था। जिनमें से 22 गाय व 2 सांड व 2 बछड़े मिले। इसमें 9 गाय मृत मिली। पुलिस ने 17 जीवित गोवंशों को मुक्त कराकर गढी सांवलदास गोशाला छुड़वाया। जबकि मृत गोवंशों का पशु चिकित्सक से पोस्टमार्टम करा दफनवा दिया। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज की है।
नाली में गाड़ी फंसने पर भाग निकले गो-तस्कर, गाड़ी में 9 गाय मृत मिली
नाली में गाड़ी फंसने पर भाग निकले गो-तस्कर, गाड़ी में 9 गाय मृत मिली

दस साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

हलैना पुलिस ने दस वर्ष से फरार चल रहे एक हजार रुपए के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी विजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मथुरा जिले के गोवर्धन थाने के गांव लहचोरा (दौलतपुरा) निवासी रफीक पुत्र समशु मेव को गिरफ्तार किया है। आरोपी की गिरफ्तारी पर एसपी की ओर से एक हजार रुपए का इनाम घोषित था। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाने में गोवंश पशु कू्ररता अधिनियम का मामला दर्ज है। पुलिस ने बताया कि आरोपी यूपी व राजस्थान में बॉर्डर से सटे इलाकों में रह कर फरारी काट रहा था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यदिल्ली सरकार का नया आदेश, अब दो डॉक्टर द्वारा किया जायेगा कोरोना के मरीजों का इलाजबेमिसाल करियर, हैरान कर देने वाला है विराट कोहली का टेस्ट कप्तानी रिकॉर्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.