सोशल मीडिया पर राज्यमंत्री की फेक आईडी बनाई, परिचितों से मांगे पैसे

वैर विधायक एवं राज्यमंत्री भजन लाल जाटव के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर कर परिचित लोगों से पैसे मांगने का मामला सामने आया है।

By: rohit sharma

Published: 15 Oct 2021, 12:00 AM IST

भरतपुर. वैर विधायक एवं राज्यमंत्री भजन लाल जाटव के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर कर परिचित लोगों से पैसे मांगने का मामला सामने आया है। जानकारी होने पर मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ वैर थाने में राज्यमंत्री के मीडिया प्रभारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रकरण की जांच भुसावर थाना प्रभारी मदन लाल मीना को सौंपी है।

पुलिस ने बताया कि मीडिया प्रभारी ऋषि पुत्र पूरन सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा राज्यमंत्री भजनलाल जाटव के नाम से सोशल साइट फेसबुक पर एक फर्जी आईडी बनाकर लोगों से पैसों की डिमांड कर रहा है। उक्त फर्जी आईडी भजनलाल जाटव एमएलए के नाम से बनाई है और लोगों से फेसबुक मैसेंजर पर 7578059343 नंबर पर गूगल पे व फोन पे के जरिए पैसों की डिमांड कर रहा है तथा उक्त नंबर पर पैसे डालने के लिए बोल रहा है। उक्त आईडी से मंत्री जाटव का कोई लेना देना नहीं है। अज्ञात व्यक्ति ने मंत्री के नाम को धूमिल व बदनाम करने की नियत से बना ली है। रिपोर्ट में कार्रवाई करने की मांग की है।

ट्रक में ठूंस-ठूंस कर ले जा रहे 38 पशु कराए मुक्त

भरतपुर. चिकसाना थाना पुलिस ने आगरा रोड पर ऊंचा नगला पर जांच के दौरान एक ट्रक में निर्दयतापूर्ण तरीके से बंधे 38 पशुओं को मुक्त करा तीन जनों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी गंगासहाय मीणा ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान ऊंचा नगला मोड पर एक ट्रक को रुकवाकर जांच की गई। जिसमें 38 भैंस निर्दयता पूर्वक ठसाठस भरी हुई मिली। जिस पर ट्रक में सवारे सुल्तान पुत्र आमदीन निवासी फलौदी जिला जोधपुर, रसीद पुत्र सिराजुद्दीन निवासी इन्द्राकॉलोनी थाना विलाड जिला जोधपुर व वसीम पुत्र अख्तर निवासी तेलिया का वास थाना विलाड जिला जोधपुर को गिरफ्तार किया है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned