बिजली के झूलते तारों से बस में दौड़ा करंट, 18 झुलसे, मची चीख-पुकार

भुसावर क्षेत्र में हिडौन मार्ग पर गांव मजाजपुर के पास सडक़ पार करते समय बिजली के झूलते तारों के छूने से निजी वॉल्वो बस में करंट दौड़ गया।

By: kamlesh

Published: 07 Jun 2018, 08:43 PM IST

भरतपुर। भुसावर क्षेत्र में हिडौन मार्ग पर बुधवार देर रात करीब साढ़े बारह बजे गांव मजाजपुर के पास सडक़ पार करते समय बिजली के झूलते तारों के छूने से निजी वॉल्वो बस में करंट दौड़ गया। बस में करीब 111 यात्री थे। हादसे से बस में चीख-पुकार मच गई।

चालक और परिचालक बस से कूद कर भाग गए। 11 केवी के लाइन के करंट के झटकों के दौरान ही बमुश्किल खिड़कियां तोडक़र लोगों ने महिला और बच्चों को बाहर निकला। हादसे में 18 से ज्यादा महिला, पुरुष और बच्चे झुलस गए।

जिन्हें भुसावर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पांच को आरबीएम अस्पताल रैफर कर दिया। सूचना पर कलक्टर, एसपी, एडीएम और बिजली निगम के अधिकारी पहुंच गए।

भुसावर थाना के थानाधिकारी बनैसिंह कसाना ने बताया कि बुधवार रात दौसा की निजी वॉल्वो बस से 111 मजूदर व बच्चे जा रहे थे। मजदूर यूपी के बरेली और पीलीभीत जिले के रहने वाले हैं। जो हाल में दौसा जिले की महवा तहसील के गांव तालचिड़ी स्थित एक ईंट-भट्टा पर मजदूरी करते हैं।

मजदूरों का सामान बस की छत पर रखा था। गांव मजाजपुर के पास मोड़ पर बस की छत पर रखा सामान ऊपर से गुजर रही 11 केवी की लाइन के झूलते तारों से छू गया। जिससे बस में करंट दौड़ गया। बस को जब्त कर थाने पर खड़ा कर लिया। फरार बस के चालक और परिचालक की तलाश की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned