संदिग्ध स्थिति में मिला युवक का शव, परिजनों का आरोप- 'गला दबाकर की गई है हत्या'

जंगल में निजी डीपबोर पर संदिग्ध स्थिति ( Suspected Condition ) में एक युवक का शव ( Dead Body Found ) मिला जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक युवक के परिजनों की ओर से गला दबाकर युवक की हत्या ( Strangulation Murder ) करने का आरोप लगाने के बाद पुलिस ( Bharatpur Police ) ने मौके पर जांच पडताल कर दी है।

भरतपुर.
नदबई क्षेत्र के गांव बैलारा के जंगल में निजी डीपबोर पर संदिग्ध स्थिति ( Suspected Condition ) में एक युवक का शव ( Dead Body Found ) मिला जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक युवक के परिजनों की ओर से गला दबाकर युवक की हत्या ( Strangulation Murder ) करने का आरोप लगाने के बाद पुलिस ( Bharatpur Police ) ने मौके पर जांच पडताल कर दी है।


एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम पहुंची मौके पर ( Bharatpur Crime News )

ग्रामीण सीओ परमाल गुर्जर के नेतृत्व में एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल पर जांच पडताल कर साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने कस्बे की सीएचसी पर मेडीकल बोर्ड से युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया।


गला दबाकर युवक की हत्या करने की चर्चा

सूत्रों की मानें तो बैलारा निवासी सुजान सिंह पुत्र पूरन सिंह अपने खेत में पानी देने के लिए डीपबोर पर गया था। इसी दौरान अज्ञात आरोपितों ने गला दबाकर युवक की हत्या कर दी। हालांकि, ग्रामीण पुलिस उपअधीक्षक परमाल गुर्जर ने मामले की जांच पडताल करते हुए पीडित पक्ष की ओर से रिपोर्ट मिलने पर अग्रिम कार्रवाई करने के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें...

हादसे में पलटी कार तो अवैध शराब की बोतलें सड़क पर बिखरीं, राह चलते लोग भी लेकर भागे...


बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देकर डेढ़ करोड़ रूपए ठगे, पुलिस ने होटल से प्रेमी के साथ दबोचा



बाइक सवार दो दोस्तों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned