scriptआठ दिनों से गायब आठ साल की बच्ची का शव मिला, इलाके में फैली सनसनी | dead body of 8 years old girl found after 8 days in Bharatpur | Patrika News

आठ दिनों से गायब आठ साल की बच्ची का शव मिला, इलाके में फैली सनसनी

locationभरतपुरPublished: Feb 03, 2019 01:26:20 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

dead body of 8 years old girl found after 8 days in Bharatpur

dead body of 8 years old girl found after 8 days in Bharatpur

भरतपुर/ सीकरी। कैथवाड़ा थाना क्षेत्र के गांव घघवाड़ी की एक आठ वर्षीय बालिका गत रविवार को कैथवाड़ा में लगने वाली हाट बाजार से अचानक गायब हो गई। आज सरसों के खेत में बच्ची का शव बरामद हुआ है। मौके पर एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है। परिजनों तथा ग्रामीणों की ओर से बच्ची की चारों और खोज की गई थी, लेकिन बच्ची का कहीं भी पता नहीं चल सका था।

बच्ची के पिता ने कैथवाड़ा थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी गुलाब चंद मीणा ने बताया था कि नवाब उर्फ नब्बा निवासी घघवाड़ी ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसकी आठ वर्षीय बच्ची परवीना (लंबाई 3.5 फीट, रंग गेंहुआ) रविवार को गांव घघवाड़ी से पांच रुपये लेकर कैथवाड़ा संडे हाट बाजार में आई थी। काफी समय तक जब बच्ची घर नहीं आई, तो उसकी तलाश की गई। लेकिन बच्ची का कहीं कोई सुराग नहीं लगा। काफी ढूंढने के बाद रविवार को सुबह सड़क से करीब 100 फीट दूर एक सरसों के खेत में बालिका का शव मिला है। मौके पर एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो