डीग जेल में बंदी ने लगाई फांसी, बिजली आने पर चला पता

डीग जेल में बंदी ने लगाई फांसी, बिजली आने पर चला पता

Rohit Sharma | Publish: May, 18 2019 12:02:53 PM (IST) | Updated: May, 18 2019 12:17:56 PM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

जिले की डीग उपकारागार में शुक्रवार रात एक बंदी ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी जेल की बिजली आने पर हुई, जिस पर जेल प्रशासन में हडक़ंप मच गया।

भरतपुर. जिले की डीग उपकारागार में शुक्रवार रात एक बंदी ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी जेल की बिजली आने पर हुई, जिस पर जेल प्रशासन में हडक़ंप मच गया। आनन-फानन अधिकारी मौके पर पहुंचे और आला अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। शव को फंदे से उतरवा कर उसे डीग अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया।


बताया जा रहा है कि बंदी सुंदर (30) निवासी अभयपुरा हरपड़ी थाना कैथवाड़ा पत्नी की हत्या के मामले में जेल में 2 सितम्बर 2018 से सजा काट रहा है। उसे कामां की एडीजे कोर्ट ने सजा सुनाई थी। शुक्रवार रात जेल की लाइट चली गई थी, इस दौरान बंदी ने साफी से फंदा खुदकुशी कर ली। घटन की जानकारी लाइट आने पर हुई जिस पर अधिकारियों को सूचना दी। घटना की सूचना पर डीग एसडीएम व थाना प्रभारी जेल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। बाद में मृतक का शव फंदे से उतरवा कर उसे डीग अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। डीग प्रशासन ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned