scriptहोटल संचालक को प्रताडि़त करने के विरोध में उतरे संगठन, कार्रवाई की रखी मांग | Demand for action | Patrika News

होटल संचालक को प्रताडि़त करने के विरोध में उतरे संगठन, कार्रवाई की रखी मांग

locationभरतपुरPublished: Aug 12, 2020 02:49:05 pm

Submitted by:

Meghshyam Parashar

-भाजपा ने जिला कलक्टर को दिया ज्ञापन, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने बैठक कर जताया विरोध

होटल संचालक को प्रताडि़त करने के विरोध में उतरे संगठन, कार्रवाई की रखी मांग

होटल संचालक को प्रताडि़त करने के विरोध में उतरे संगठन, कार्रवाई की रखी मांग

भरतपुर. शहर के चौबुर्जा स्थित होटल संचालक को कोतवाली थाने की हवालात में बंद करने को लेकर विरोध बढता जा रहा है। मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी ने ज्ञापन देकर विरोध व्यक्त किया तो राष्ट्रवादी कांग्रेस ने बैठक कर रोष जताया। साथ ही भोजनालय व्यापार संघ ने भी बैठक की।
भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष डॉ. शैलेश सिंह के नेतृत्व में जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया। इसमें उल्लेख किया है कि पुलिस व प्रशासन के अधिकारी व कार्मिक आए दिन आमजन व व्यापारियों को कोरोना के नाम पर अनावश्यक रूप से परेशान कर रहे हैं। अभी हाल ही हुई घटना जिसमें भरतपुर शहर के चौबुर्जा स्थित एक ढाबे के मालिक राजू पण्डा व अन्य कर्मचारी को पुलिस प्रशासन की ओर से बेरहमी के साथ प्रताडि़त कर अद्र्धनग्न अवस्था में कोतवाली थाने के लॉकअप में बन्द कर दिया गया। यह कृत्य बेहद शर्मनाक व निंदनीय है। शनिवार व रविवार को बाजार बंद रहने से ऐसे व्यक्ति जो राज्य कर्मचारी हैं या उद्योग-धंधों में काम करते हैं उन्हें बड़ी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उनके कार्यस्थल का समय सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक या अधिक समय तक रहता है। ऐसी स्थिति में ऐसे व्यक्ति बाजार से नित्य उपयोगी सामग्री लेने में भी असमर्थ है। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष गिरधारी गुप्ता, अभयवीर सोलंकी, जिला महामंत्री भगवानदास शर्मा, बृजेश अग्रवाल, नरेश जाटव आदि उपस्थित थे।
इसी प्रकार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की ओर से जिलाध्यक्ष बृजभूषण भारद्वाज की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रशासन की कार्रवाई को लेकर विरोध व्यक्त किया गया। बैठक में अनिल माथुर, रघुनाथ, इमरान खां, अनिल गोयल, कल्लू सरदार, सुधीर दीक्षित, महेश चौधरी, विनोद सैंथरा एडवोकेट, मुकेश खोंखर एडवोकेट आदि उपस्थित थे। इसी तरह भोजनालय व्यापार संघ की बैठक अध्यक्ष नत्थी सिंह डागुर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में संघ के महामंत्री हरनाम सिंह ने कहा कि अगर प्रशासन की ओर से प्रकरण की उचित जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा। बैठक में मुकेश पप्पू पार्षद, राकेश कुमार राजू, प्रीतम, पप्पू, वर्फी देवी, इम्तयाज कुरैशी, राजेंद्र सिंह, मोहन सिंह, गुरुदीप सिंह, अशोक चौधरी आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो