script

खुलासा: जुए में जीती राशि नहीं देने पर की थी युवक की हत्या

locationभरतपुरPublished: Jan 13, 2019 01:42:48 am

Submitted by:

abdul bari

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

murder

खुलासा: जुए में जीती राशि नहीं देने पर की थी युवक की हत्या

भरतपुर.

चिकसाना थाना क्षेत्र में गांव नोंह रेलवे अण्डर पास रेलवे ट्रेक पर एक युवक की गोली मारकर की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया।
पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या जुए में जीती राशि वापस नहीं देने के विवाद के चलते की गई थी। मृतक यश कटारा जुए में 80 हजार रुपए हार गया था, जो उसे जीतू नामक युवक को लौटने थे। राशि नहीं देने पर जीतू ने उसे रेलवे ट्रेक पर बुलाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में जीतू के दो साथी रमेश सैनी व शिवम को गिरफ्तार कर एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। मुख्य आरोपी जीतू फरार है।
पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने बताया कि नोंह रेलवे अण्डर पास रेलवे ट्रेक के पास गत 1 दिसम्बर 2018 को युवक यश कटारा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक का शव यहां रेलवे ट्रेक पर पड़ा मिला था। मौके से पुलिस ने एक हथियार भी बरामद किया था। पुलिस ने शुरुआत में जिन युवकों पर शक जताया लेकिन जांच में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला। जिस पर पुलिस ने वापस नए सिरे से जांच की। मोबाइल सीडीआर और लोगों से पूछताछ करने पर संदिग्ध रमेश सैनी निवासी पक्का बाग वार्ड नम्बर 40 शीतला मंदिर के सामने व शिवम निवासी नगला गोपाल को हिरासत में लिया।
पूछताछ में सामने आया कि जीतू उर्फ जोगेन्द्र सिंह पुत्र मोहन सिंह जाट निवासी सारस चौराहा हनुमान मंदिर ने मृतक यश कटारा से जुए में जीते 80 हजार रुपए मांगता था। लेकिन यश राशि देने में आनाकानी करने लगा और बाद में फोन उठाना बंद कर दिया। जिस पर बाद में जीतू ने यश को मारने का षड्यंत्र रचा। उसने फरार चल रहे अपने नाबालिग साथी के जरिए यश को बाइक पर बैठा कर रेलवे ट्रेक पर बुलाया। यहां पर यश की हत्या आरोपी भाग गए। पुलिस ने नाबालिग को भी निरुद्ध किया है। जबकि जीतू फरार चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो