scriptDispute over snatching girl, stone pelting and firing on two sides | लड़की से छींटाकशी पर विवाद, दो पक्षों में पथराव व फायरिंग | Patrika News

लड़की से छींटाकशी पर विवाद, दो पक्षों में पथराव व फायरिंग

कुम्हेर क्षेत्र के गांव बरताई में तीन दिन पूर्व रास्ते मे खड़ी लड़की से बाइक सवार युवक के छींटाकशी को लेकर हुए विवाद के बाद एक पक्ष के लोगों ने गुरुवार को आरोपी युवक को रास्ते में ही पकड़ कर उसके साथ लाठी-डंडे से मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।

भरतपुर

Published: June 02, 2022 09:21:56 pm

भरतपुर. कुम्हेर क्षेत्र के गांव बरताई में तीन दिन पूर्व रास्ते मे खड़ी लड़की से बाइक सवार युवक के छींटाकशी को लेकर हुए विवाद के बाद एक पक्ष के लोगों ने गुरुवार को आरोपी युवक को रास्ते में ही पकड़ कर उसके साथ लाठी-डंडे से मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। जिसको लेकर युवक व दूसरे गुट के बीच जमकर पथराव और फायरिंग हो गई। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी हिमांशु सिंह मय जाब्ते गांव पहुंचे और जानकारी ली। वहीं, घायल युवक को भरतपुर रैफर कर दिया, जहां हालत गंभीर होने पर परिजन उसे जयपुर ले गए। पुलिस ने तलाशी के दौरान कुछ लोगों से हथियार भी बरामद किए हैं। उधर, घटना को लेकर गांव में ऐतियातन के तौर पर पुलिस बल तैनात किया गया है।
लड़की से छींटाकशी पर विवाद, दो पक्षों में पथराव व फायरिंग
लड़की से छींटाकशी पर विवाद, दो पक्षों में पथराव व फायरिंग
जानकारी के अनुसार गांव बरताई में छिद्दी और नरसी पक्ष में पोखर पर अतिक्रमण को लेकर विगत तीन साल से तनातनी चल रही है। इसी बात को लेकर पूर्व में भी दोनों गुटों में झगड़ा हो चुका है। गत 31 मई को छिद्दी पक्ष का एक युवक बाइक लेकर जा रहा था। रास्ते में नरसी पक्ष की एक लड़की खड़ी थी। बाइक सवार युवक ने उस पर तंज कस दिया। जिससे दोनों में वाद विवाद हो गया था लेकिन ग्रामीणों ने समझाइश कर मामला शांत कर दिया। गुरुवार सुबह जीतेन्द्र पुत्र केहरी जाट जंगल से शौच कर वापस अपने घर लौट रहा था। रास्ते में छिद्दी पक्ष के लोगों ने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक के परिजनों को जानकारी हुई तो उन्होंने छिद्दी पक्ष पर हमला कर दिया। जिस पर दोनों पक्ष में पथराव व लाठी-डंडा चले। इस दौरान करीब आधा दर्जन गोलियों की आवाज से गांव में अफरा-तफरी मच गई। उधर, घायल युवक को परिजन कुम्हेर अस्पताल ले गए, जहां हालत गंभीर होने पर उसे भरतपुर रैफर कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने गांव में तलाशी ली। पुलिस ने विनोद पुत्र घूरे सिंह जाट के कब्जे से 12 बोर का पौना और अनिल पुत्र रामचरण के कब्जे से 12 बोर का देशी कट्टा बरामद किया। हैड कांस्टेबल पृथ्वी सिंह ने बताया कि गांव बरताई निवासी धर्मेन्द्र ने 6 जने और कुसुम ने 11 जनों को खिलाफ अलग अलग मामले दर्ज कराए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.